Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

J&K: राजौरी में भारतीय जवानों को हासिल हुई बड़ी कामयाबी, एक घुसपैठिये को मार गिराया

Indian Army (ANI)
Indian Army (ANI)

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. राजौरी के नौशहरा सेक्टर में भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. सुरक्षाबलों के जवानों ने सीमा पर पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ को रोकते हुए एक घुसपैठिये को धरासाई कर दिया. जबकि बाकी के आतंकी डर कर भाग गए. सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन में मारे गए आतंकी का शव बरामद हो गया है.

भारत में घुसने का कर रहे थे प्रयास

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से कुछ आतंकी चोरी से भारत में घुसने की कोशिश रहे थे. LoC पर तैनात जवानों की नजरों से वे बच नहीं सके. उनकी हरकतों पर भारतीय जवानों की नजर पड़ गई. भारतीय जवानों ने उन्हें सावधान किया और वापस जाने का मौका दिया. घुसपैठियों की ओर से जब भारतीय जवानों की बात को अनसुना कर दिया गया, तो मजबूरन फायरिंग करनी पड़ी. इसमें एक घुसपैठिया मारा गया.

पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

भारतीय जवानों की फायरिंग में एक आतंकी ढेर हो गया, जबकि बाकी डरकर वापस भाग गए. भारतीय जवानों ने गोली चलाने से आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का ऑफर दिया था. अब पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिससे ये आशंका खत्म हो जाए कि कुछ आतंकी पहले से प्रवेश कर चुके होंगे.

Advertisement. Scroll to continue reading.

कश्मीर में आतंक फैलाने की साजिश

कश्मीर की धरती को मासूमों के खून से लाल करने के लिए पाकिस्तान हमेशा साजिश रचता रहता है. पाक परस्त आतंकियों की ओर से सर्दी के दिनों में कश्मीर में घुसपैठ की काफी कोशिश की जाती है. LoC पर होने वाली बर्फबारी का फायदा उठाकर आतंकी भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास करते हैं. हालांकि भारतीय जवान इन मुश्किल परिस्थियों में भी बॉर्डर पर अड़े रहते हैं. इस बार खुफिया एजेंसियों को जानकारी है कि ISI अब राजौरी और पुंछ को नया टेरर कैपिटल बनाने की फिराक में है. 

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement