Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

Raksha Bandhan 2022: इन 5 गिफ्ट के साथ अपनी बहन पर बरसाए प्यार, मनाएं त्योहार

Raksha Bandhan 2022
Raksha Bandhan 2022: इन 5 गिफ्ट के साथ अपनी बहन पर बरसाए प्यार (Source: Pexels)

Raksha Bandhan 2022: त्योहारों का मौसम लगभग शुरू हो चुका है. रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का प्यार त्योहार भी करीब है. ये उत्सव भाई-बहनों के लिए घूमने और कुछ अद्भुत यादें बनाने के लिए एक मजेदार पल है. इसके अलावा ये आपके भाई-बहनों पर कुछ अतिरिक्त प्यार बरसाने और उन्हें आकर्षक उपहारों से प्यार बरसाने का मौका देता है. अब, अगर आप अभी भी ये तय नहीं कर पा रहे हैं कि इस राखी में अपनी बहनों को क्या देना है, तो हमने उपहारों की एक लिस्ट तैयार की है. जिसमें से आप चुनकर अपने बहनों पर प्यार बरसा सकते हैं.

खबर में खास

  • पार्टीवियर ड्रेस (Partywear Dress)
  • फैंसी हैंडबैग (Fancy Handbag)
  • स्किनकेयर गिफ्ट हैम्पर (Skincare Gift Hamper)
  • आभूषण (Jewellery)
  • गैजेट (Gadgets)

पार्टीवियर ड्रेस (Partywear Dress)

ड्रेस एक ऐसा गिफ्ट है, जो आपकी बहन को हमेशा खुश करेगा क्योंकि महिलाओं को नए कपड़े खरीदना पसंद है. तो इस रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) पर अपनी बहन को कोई प्यारी सी ड्रेस या कॉस्ट्यूम देकर सरप्राइज दें. साथ ही अगर आपकी बहन की शादी हो चुकी है तो आप उसे साड़ी भी दे सकती हैं.

फैंसी हैंडबैग (Fancy Handbag)

महिलाओं और युवा लड़कियों को बैग पसंद हैं. उनके पास कई तरह के पर्स, क्लच और अन्य सामान हैं. वे हमेशा नये और सबसे फैशनेबल बैग खरीदना चाहती हैं. भले ही उनके पास पहले से ही कुछ डिजाइनरों के बैग हों. अगर आपकी बहन भी हैंडबैग का शौकीन है, तो उसके पसंदीदा शेड में से एक चुनें.

स्किनकेयर गिफ्ट हैम्पर (Skincare Gift Hamper)

अपनी बहन के लिए एक अनुकूलित राखी उपहार टोकरी बनाएं और अच्छी स्कीन की देखभाल के लिए मॉइस्चराइजर, लोशन, लिप बाम, एलोवेरा जेल और कई जरूरी सामान में डालें. उसे इस गिफ्ट के जरिए से अपने प्यार और देखभाल को महसूस करने दें.

Advertisement. Scroll to continue reading.

आभूषण (Jewellery)

महिलाओं के पास एक पायल, कंगन, हार सेट, झुमके और कई सभी चीजें हैं. अपनी बहन को उसके एक्सेसरीज के संग्रह में जोड़ने के लिए एक ब्रेसलेट, अंगूठी या किसी अन्य प्रकार की ज्वैलरी एक्सेसरी दें. अपनी बहन को ऐसा गिफ्ट देने से आपको उससे प्यार जताने में मदद मिलेगी और उसे आने वाले रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) पर खुश हो जाएगी.

गैजेट (Gadgets)

ब्लूटूथ इयरफोन उसके सबसे लोकप्रिय गिफ्ट में से एक हैं, क्योंकि वे काम करते समय संगीत या पॉडकास्ट सुनना इतना आसान बनाते हैं.

एक स्मार्टवॉच, एक ईबुक रीडर, एक टैबलेट, ब्लूटूथ स्पीकर और बहनों के लिए कई आकर्षक गिफ्ट भी उपलब्ध हैं.

You May Also Like

राज्य

नई दिल्ली. राजस्थान में सियासी संकट (Rajasthan Congress Crisis) ने कांग्रेस के सामने नई मुसीबत खड़ी कर दी है. राजस्थान कांग्रेस के संकट ने...

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : OnePlus कंपनी जल्द भारतीय मार्केट में अपना नया बजट सेगमेंट स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाली है. कंपनी इस स्मार्टवॉच को अपनी बहुप्रतिष्ठित...

देश

भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के माध्यम से राहुल गांधी कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. दक्षिण भारत...

विदेश

नई दिल्लीः PM Modi आज जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे हैं. बता दें कि बुडोकन...

Advertisement