Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में चाकू मारकर हत्या, 2 गिरफ्तार

Vastu expert Chandrashekhar Guruji stabbed to death in hotel in Karnataka Hubballi

कर्नाटक के हुबली जिले के एक मशहूर होटल में मंगलवार सुबह ‘सरल वास्तु’ फेम चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान मालतेश और मंजूनाथ के रूप में की है. पुलिस को शक है कि गुरुजी शहर के प्रेसिडेंट होटल में किसी से मिलने कारोबारी मकसद से आए थे. घटना की जानकारी मिलते ही हुबली पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके पर पहुंचे.

खबर में खास

  • घटना सीसीटीवी में कैद
  • पुलिस कमिश्नर लाभू राम ने कहा
  • सुरक्षा में कोई चूक तो नहीं हुई
  • चंद्रशेखर गुरुजी कौन थे?

घटना सीसीटीवी में कैद

सीसीटीवी फुटेज में दो लोगों को होटल के रिसेप्शन पर चाकू मारते हुए दिखाया गया है. हिंसक घटना से घबराकर आसपास मौजूद लोग मौके से फरार हो गए.

पुलिस कमिश्नर लाभू राम ने कहा

हुबली के पुलिस कमिश्नर लाभू राम ने कहा, चंद्रशेखर गुरु दोपहर में प्रेसिडेंट होटल आए. किसी ने उन्हें लॉबी में आने को कहा था. जब वे वहां आए तो दो लोग बैठे थे. एक उन्हें नमस्कार करने गया तो दूसरा शुरू हो गया. उसे छुरा घोंपा. फिर इन दोनों लोगों ने मिलकर गुरु के साथ मारपीट की. घायल हालात में अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisement. Scroll to continue reading.

सुरक्षा में कोई चूक तो नहीं हुई

पुलिस अधिकारी ने कहा, विजय नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था और एसीपी स्तर के अधिकारी ने जांच की थी. एसीपी नॉर्थ इस मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस आयुक्त ने आगे कहा कि मामले की बाकी जानकारी जांच पूरी होने के बाद दी जाएगी. अधिकारी ने कहा कि मामले के कई पहलुओं पर अलग-अलग टीमें काम कर रही हैं और वे यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या होटल की ओर से सुरक्षा में कोई चूक तो नहीं हुई.

चंद्रशेखर गुरुजी कौन थे?

बागलकोट के रहने वाले वास्तु विशेषज्ञ ने एक ठेकेदार के रूप में अपना करियर शुरू किया था. बाद में उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई, जहां वे बस गए. बाद में उन्होंने वहां अपना वास्तु व्यवसाय किया.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

क्रिकेट

दुनिया भर में टी 20 क्रिकेट लीग का क्रेज बढ़ता जा रहा है. IPL की बड़ी सफलता के बाद क्रिकेट खेलने वाले प्रत्येक देश...

क्रिकेट

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. जीत के...

स्पोर्ट्स

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women hockey team) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपना सफर ब्रांज मेडल के साथ समाप्त किया है....

क्रिकेट

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वें और आखिरी टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस...

Advertisement