Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

देश

‘मजबूत होंगे कदम, जब मिलकर चलेंगे हम,’ कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई प्रियंका

कांग्रेस ने प्रियंका और राहुल गांधी के कंधे से कंधा मिलाकर चलने की एक तस्वीर साझा की और लिखा, जब हम साथ चलेंगे तो हमारे कदम और मजबूत होंगे. महाराष्ट्र में यात्रा पूरा करने के बाद बुधवार को मध्य प्रदेश में प्रवेश करने वाली यात्रा राजस्थान जाने से पहले मध्य प्रदेश में 380 किलोमीटर की दूरी तय करेगी.

Bharat Jodo Yatra
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई प्रियंका

नई दिल्ली. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) इस समय मध्य प्रदेश में है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति राबर्ट वाड्रा गुरुवार को राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए. यह पहली बार है जब उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से कश्मीर के लिए निकली यात्रा में शामिल होंगी.

इस खबर में ये है खास-

  • राहुल गांधी के साथा आई प्रियंका
  • देश में नफरत फैल रही- राहुल
  • 150 दिनों तक चलेगी कांग्रेस की यात्रा

राहुल गांधी के साथा आई प्रियंका

कांग्रेस ने प्रियंका और राहुल गांधी के कंधे से कंधा मिलाकर चलने की एक तस्वीर साझा की और लिखा, जब हम साथ चलेंगे तो हमारे कदम और मजबूत होंगे. महाराष्ट्र में यात्रा पूरा करने के बाद बुधवार को मध्य प्रदेश में प्रवेश करने वाली यात्रा राजस्थान जाने से पहले मध्य प्रदेश में 380 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. हाथ में तिरंगा लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी पैदल जुलूस महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश में प्रवेश करते ही बोडरली गांव पहुंच गए.

देश में नफरत फैल रही- राहुल

इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा, “यह यात्रा देश में फैलाई जा रही नफरत, हिंसा और भय के खिलाफ है. हमने कन्याकुमारी से तिरंगा हाथ में लेकर भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है. इस तिरंगे को श्रीनगर पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता. कांग्रेस ने मप्र में यात्रा के लिए व्यापक इंतजाम किए हैं, जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. यात्रा में वरिष्ठ नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी शामिल हुए हैं.

Advertisement. Scroll to continue reading.

150 दिनों तक चलेगी यात्रा

बता दें कि राहुल गांधी ने 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की शुरूआत की थी. कांग्रेस की 3,570 किलोमीटर लंबी और 150 दिनों तक चलने वाली पदयात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी, जो जम्मू-कश्मीर में सम्पन्न होगी. 

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

सपा के लिए मैनपुरी सीट जीतना काफी अहम माना जा रहा है. इसलिए चुनाव से पहले अखिलेश ने चाचा के साथ अपनी पुरानी अदावत...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

Advertisement