Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

स्पोर्ट्स

कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतने वाली दिव्या काकरान को मनोज तिवारी ने लाखों रुपये क्यों दिए?

Manoj Tiwari-Divya Kakran/@ManojTiwariMP

Manoj Tiwari helped Divya Kakran: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में कुश्ती में ब्रांज मेडल जीत देश का नाम ऊँचा करने वाली पहलवान दिव्या काकरान (Divya Kakran) को भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने 5 लाख रुपये दिए हैं. अब जिसे भी यह खबर मिल रही है वो यही जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर क्यों मनोज तिवारी ने दिव्या काकरान को 5 लाख रुपये दिए है. दरअसल, मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) दिल्ली की उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से सांसद हैं और दिव्या काकरान का घर जो गोकुलपुरी में स्थित है, वो मनोज तिवारी के क्षेत्र में ही आता है. इसलिए मनोज तिवारी दिव्या काकरान के घर उनसे मिलने पहुँचे थे. रक्षाबंधन के अवसर पहुँचे दिव्या ने मनोज तिवारी को राखी बांधी तो मनोज तिवारी ने दिव्या को राखी की बंधाई 5 लाख रुपये दिए. इस अवसर पर मनोज तिवारी ने कहा कि दिव्या काकरान उनकी बहन है और वे उनसे मिलने आए थे. साथ ही उन्होंने भविष्य में दिव्या की तमाम जरुरतों का ध्यान रखने की बात भी कही.

खबर में खास

  • दिल्ली सरकार पर लगाया आरोप
  • सरकार ने दिव्या के आरोप को बताया गलत

दिल्ली सरकार पर लगाया आरोप
कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में मेडल जीतने पर दिव्या काकरान को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बधाई दी थी लेकिन दीव्या काकरान ने दिल्ली सरकार पर यह आरोप लगाया था कि सरकार द्वारा उन्हें कोई सहायता नहीं दी गई जिस वजह से तैयारी की दौरान उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. दीव्या के इस आरोप के बाद केजरीवाल सरकार को विपक्ष की आलोचना का सामना करना पड़ा था.

सरकार ने दिव्या के आरोप को बताया गलत
दिल्ली सरकार ने दिव्या काकरान द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों को गलत बताते हुए कहा था कि दिव्या काकरान 2016-17 के दौरान दिल्ली की ओर से खेला करती थी और उस दौरान उन्हें नगद सहित अन्य तमाम जरुरी सुविधाएं मुहैया कराई गई थी. बता दें कि दिव्या 2017 से दिल्ली की जगह उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करती हैं.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement