Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

पिता के अंतिम संस्कार के बाद अखिलेश यादव ने किया भावुक ट्वीट, बोले ‘आज पहली बार…’

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

नई दिल्लीः 10 अक्टूबर 2022 को सुबह 8 बजकर 16 पर अखिलेश यादव ने अपने पिता सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को हमेश के लिए खो दिया. 11 अक्टूबर दोपहर 3 बजे सैफई में मुलायम सिंह यादव का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. नेताजी के जाने से समाजवादी विचारधारा में एक कमी बन गई. इस बिच एक पुत्र का दुःख खुलकर झलका. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक ऐसा ट्वीट किया जिससे सब भावुक हो गए.

खबर में खास

चिता के सामने हाथ जोड़े खड़े

अंतिम संस्कार के बाद पहला ट्वीट

चिता के सामने हाथ जोड़े खड़े

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह यादव को यादकर करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “आज पहली बार लगा. बिन सूरज के उगा सवेरा.” अखिलेश यदव ने अपने ट्वीट में दो तस्वारें भी साझा की. एक फोटो में देखा जा सकता है कि अखिलेश यादव पिता मुलायम सिंह यादव की चिता के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं. दूसरी तस्वीर में मुलायम सिंह यादव की चिता जलने के बाद राख दिख रही है जहां परिवार के लोग खड़े हैं.

अंतिम संस्कार के बाद पहला ट्वीट

अखिलेश यादव का पिता के अंतिम संस्कार के बाद ये पहला ट्वीट है. इससे पहले उन्होंने मंगलवार को मुलायम सिंह यादव की अंतिम यात्रा की दो तस्वीरें शेयर की थी. इसमें पहली तस्वीर में अंतिम संस्कार के वक्त सैफई में समर्थकों की भारी भीड देखाई दे रही है. 

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement