Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

गुजरातः बीजेपी पर केजरीवाल का गंभीर आरोप, बोले- ‘हमारे समर्थक के घर भेजा बुलडोजर’

आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर महीने गुजरात का दौरा करते हैं. वे एक बार फिर से गुजरात दौरे पर हैं. गुजरात दौरे पर केजरीवाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Arvind Kejriwal
अरविंद केजरीवाल (File Photo: ANI)

गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. गुजरात फतह के लिए आम आदमी पार्टी अपना पूरा जोर लगाने में लगी है. आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर महीने गुजरात का दौरा करते हैं. वे आज (रविवार को) गुजरात दौरे पर जाने वाले हैं, जहां वे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. लेकिन उससे पहले केजरीवाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

इस खबर में ये है खास

  • बीजेपी पर केजरीवाल का आरोप
  • चुनाव में लोग देंगे जवाब- केजरीवाल
  • नगर निगम ने खारिज किए आरोप

बीजेपी पर केजरीवाल का आरोप

केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि उन्हें अपना प्लॉट किराए पर देने वाले के घर पर बीजेपी ने बुलडोजर भेज दिया है. आप ने कहा कि बीजेपी द्वारा शासित वडोदरा नगर निगम ने 4 दिनों पहले गुजरात में यहां उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की बैठक के लिए अपने प्लॉट को किराये पर देने वाले एक व्यक्ति की संपत्ति ढहाने के लिए बुलडोजर भेजे थे. केजरीवाल ने कहा कि इस गुंडागर्दी के लिए गुजरात के लोग चुनाव में बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब देंगे.

चुनाव में लोग देंगे जवाब- केजरीवाल

आप की गुजरात इकाई ने शनिवार को एक वीडियो साझा किया जिसमें पार्टी के स्वयंसेवी दो बुलडोजर लेकर प्लॉट पर पहुंचे वीएमसी अधिकारियों से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया कि बीजेपी ने नवनीत भाई की संपत्ति को ढहाने के लिए बुलडोजर भेजे हैं, उन्होंने कहा कि नवनीत ने वडोदरा में अपना प्लॉट हमें शिक्षा पर चर्चा के लिए दिया था. क्या यह देश ऐसी गुंडागर्दी से चलेगा? गुजरात के लोग अपने वोटों से कड़ा जवाब देंगे.

Advertisement. Scroll to continue reading.

सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे कुमार और यादव, लालू प्रसाद ने कहा, बिल्कुल पगलाये हुए हैं अमित शाह

नगर निगम ने खारिज किए आरोप

आप ने दावा किया कि ‘पार्टी प्लॉट’ के मालिक नवनीत पटेल को अपनी संपत्ति उसे किराए पर देने के लिए निशाना बनाया गया. वहीं वडोदरा नगर निगम के अधिकारियों ने आम आदमी पार्टी के इन आरोपों का खंडन किया है. आप के आरोपों को खारिज करते हुए नगर निगम के अधिकारियों ने कहा कि समा इलाके में स्थित इस प्लॉट को पहले ही पार्किंग क्षेत्र में अवैध निर्माण के लिए नोटिस दिया जा चुका है.

You May Also Like

बॉलीवुड

नई दिल्ली : बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Film Bhediya) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं....

देश

JEE Main 2023: जेईई मेन 2023 परीक्षा तिथि और पंजीकरण के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अपडेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं. रिपोर्टों की मानें तो...

देश

3 मार्च 2002 को गोधरा कांड के बाद हुए दंगों के दौरान दाहोद जिले के लिमखेड़ा तालुका के एक गांव में भीड़ ने बिलकिस...

कोरोनावायरस

दुनिया पर एक नए वायरस का खतरा मंडराने लगा है. ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार फ्रांस के वैज्ञानिकों ने 48,500 साल पुराने जॉम्बी...

Advertisement