Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

बिहारः नवादा में आर्थिक तंगी झेल रहे परिवार ने खाया जहर, 5 की मौत

पीड़ित परिवार नवादा नगर के आदर्श सोसाइटी के पास रहता है. इस घटना में केदारनाथ गुप्ता, पत्नी अनिता देवी, दो बेटी शबनम कुमारी, गुड़िया कुमारी और बेटा प्रिंस कुमार की मौत हो गई. जबकि बेटी साक्षी कुमारी जीवन और मौत से जूझ रही है.

Gupta Family Suicide
नवादा में आर्थिक तंगी झेल रहे परिवार ने खाया जहर, 5 की मौत

बिहार के नवादा से दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां आर्थिक तंगी झेल रहे एक परिवार ने जहर खा लिया, जिससे परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि परिवार की सबसे छोटी लड़की की हालात काफी गंभीर बताई जा रही है. पीड़ित परिवार नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ला के पास रहता है. इस घटना में केदारनाथ गुप्ता, पत्नी अनिता देवी, दो बेटी शबनम कुमारी, गुड़िया कुमारी और बेटा प्रिंस कुमार की मौत हो गई. जबकि बेटी साक्षी कुमारी जीवन और मौत से जूझ रही है.

फल की दुकान लगाता था मृतक

बताया जाता है कि परिवार का मुखिया केदारनाथ गुप्ता मूलतः रजौली के रहने वाले थे और वे न्यू एरिया नवादा में रहकर विजय बाजार में फल की दुकान चलाता था. परिवार की आर्थिक हालत काफी खराब थी. दुकान से पूरे परिवार का खर्च नहीं चल पा रहा था. मुखिया केदारनाथ गुप्ता ने लाखों रुपये उधार ले रखे थे और वे उन्हें वापस नहीं कर पा रहे थे.

कर्जदार लगातार दे रहे थे धमकी

जिंदा बची सबसे छोटी बेटी साक्षी ने बताया कि उसके पापा ने जिन लोगों से उधार ले रखा था, वे लगातार धमकी दे रहे थे. उन्होंने बताया कि कर्ज को लेकर उन्हें काफी प्रताड़ित किया जा रहा था, जिससे तंग आकर शहर की एक मजार के पास जाकर सभी ने जहर खा लिया. इससे मौके पर ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई, जबकि एक लड़की की हालत गंभीर थी. उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

Advertisement