Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

बिहार: मंत्री के बेटे की गुंडागर्दी, बगीचे में क्रिकेट खेल रहे लड़कों पर तानी पिस्तौल, जमकर हुई पिटाई

बिहार सरकार में पर्यटन मंत्री और बीजेपी विधायक नारायण प्रसाद के बेटे की पिटाई का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार मंत्री के बेटे बबलू बगीचे में क्रिकेट खेल रहे लड़कों को मना करने गए थे.

नई दिल्ली. बिहार में पर्यटन मंत्री के बेटे की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. क्रिकेट खेल रहे लड़को ने जमकर पिटाई कर दी है. लड़कों ने मंत्री के बेटे की पिटाई हरदिया गांव में ही कर दिया, जहां के बिहार के पर्यटन मंत्री रहने वाले हैं. मंत्री के बगीचे में ग्रामीणों और लड़कों ने मिलकर खदेड़-खदेड़ कर पीटा. मंत्री के बेटे बगीचे में खेल रहे लड़कों को मना करने गए थे.

इस खबर में ये है खास-

  • मंत्री के बेटे की पिटाई का मामला
  • बगीचे में खेलने से मना करने गए थे बबलू
  • मंत्री ने कहा कि फायरिंग नहीं हुई
  • बात बनने के बजाय बिगड़ी

मंत्री के बेटे की पिटाई का मामला

बिहार सरकार में पर्यटन मंत्री और बीजेपी विधायक नारायण प्रसाद के बेटे की पिटाई का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार मंत्री के बेटे बबलू बगीचे में क्रिकेट खेल रहे लड़कों को मना करने गए थे. उनके साथ और भी स्टाफ के लोग थे.

बगीचे में खेलने से मना करने गए थे बबलू

बगीचे में क्रिकेट खेलने को मना करने गए मंत्री और लड़कों के बीच बात बढ़ गई. जिससे गुस्सें में आकार मंत्री के बेटे बबलू ने पिस्तौल निकाल फायरिंग कर दी. फिर तो पूरा माहौल ही बिगड़ गया. क्रिकेट खेल रहे लड़कों ने मंत्री के बेटे की पिटाई शुरू कर दी. लड़कों ने तो पहले ईंट पत्थर से खदेड़-खदेड़ कर पिटाई की और पिस्तौल भी छीन लिया.

Advertisement. Scroll to continue reading.

मंत्री ने कहा कि फायरिंग नहीं हुई

अब मामला सामने के बाद पर्यटन मंत्री ने कहा कि फायरिंग नहीं की गई और न ही उनकी गाड़ी का इस्तेमाल किया है. बता दें कि जहां पर यह विवाद हुआ है. वहां मंत्री का आम का बगीचा है. उसी बगीचे में लड़के क्रिकेट खेल रहे थे. मंत्री के बेटे को लगा कि क्रिकेट खेल रहे लड़के आम को नुकसान पहुँचायेंगे.

बात बनने के बजाय बिगड़ी

इसी वजह से बगीचे में क्रिकेट खेलने से मना करने के लिए स्कार्पियों ने मंत्री के बेटे बबलू गए थे, बताया जा रहा है कि उनके साथ एक-दो गनर भी थे. बगीचे में खेलने से मना करने के बजाय बात बिगड़ गई और लड़कों और ग्रामीड़ों ने मंत्री के बेटे की पिटाई कर दी.

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement