Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

बिहारः सरकार बदलते ही उदयपुर स्टाइल में हत्या, बेतिया में गूंगे-बहरे पुजारी का सिर धड़ से अलग किया

बिहार की सत्ता में लालटेन युग लौटते ही बेतिया में उदयपुर स्टाइल में एक गूंगे-बहरे पुजारी की बड़ी निर्ममता से हत्या कर दी गई. अज्ञात दरिंदो ने पुजारी का सिर धड़ से अलग करके उसे एक किलोमीटर दूर काली मंदिर के बाहर रख दिया. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोग शासन-प्रशासन से काफी नाराज हैं.

Police
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार में एक बार फिर से राजनीतिक तस्वीर बदल चुकी है. गुरुवार को नीतीश ने 8वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, तो तेजस्वी यादव दूसरी बार डिप्टी सीएम बने. सत्ता में लालटेन युग लौटते ही बेतिया में उदयपुर स्टाइल में एक गूंगे-बहरे पुजारी की बड़ी निर्ममता से हत्या कर दी गई. अज्ञात दरिंदो ने पुजारी का सिर धड़ से अलग करके उसे एक किलोमीटर दूर काली मंदिर के बाहर रख दिया. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोग शासन-प्रशासन से काफी नाराज हैं.

इस खबर में ये है खास

  • रामजानकी मंदिर में पुजारी था मृतक
  • पुजारी की हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश
  • हत्या का कारण तलाश रही पुलिस

रामजानकी मंदिर में पुजारी था मृतक

ये घटना की बेतिया जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बकुलहर गांव की है. यहां कुछ दरिंदों ने एक गुंगे-बहरे पुजारी की गला काटकर हत्या कर दी. दरिंदों ने मृतक पुजारी का सिर एक किलोमीटर दूर चनपटिया थाना क्षेत्र के जैतीया पंचायत अंतर्गत पिपरा काली मंदिर में रख दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल अपराधी पुलिस पकड़ से बाहर हैं.

पुजारी की हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश

ग्रामीणों की मानें तो पुजारी मूक बधीर हैं और उनका दो बेटा और एक बेटी है. इस हत्या को लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार रुदल प्रसाद बरनवाल मंगलवार की रात रोज की तरह मंदिर परिसर में ही सोए थे. अंदेशा जताया जा रहा है कि अपराधी छत के रास्ते अंदर घुसकर उनकी हत्या की होगी और उनका सिर काट लेकर चले गए. मौके पर अपराधियों का एक चप्पल छूटा है. घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम के साथ डीएसपी मुकुल परिमल ने भी घटनास्थल का मुआयना किया.

Advertisement. Scroll to continue reading.

J&K: राजौरी में पठानकोट अटैक जैसी साजिश नाकाम, आर्मी कैंप में घुसे 2 आतंकी ढेर, 3 जवान भी शहीद

हत्या का कारण तलाश रही पुलिस

इस मामले में सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि घटनास्थल पर चनपटिया और गोपालपुर पुलिस पहुंच गई है. डॉग एस्कॉर्ट की मदद से अपराधियों का सुराग तलाशने का कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुजारी की हत्या किस इरादे से की गई है, अभी इसका पती नहीं चल सका है. पुलिस इसकी पड़ताल गहनता से कर रही है.

You May Also Like

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन...

बॉलीवुड

Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी में सबसे आगे रहा है. आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर बिग...

क्रिकेट

Australia Team Announced, AUS vs WI: अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तीन अन्य शीर्ष खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की सीरीज के...

देश

नई दिल्ली: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने एसएससी सीजीएल 2022 (SSC CGL) में खाली पदों का नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए...

Advertisement