Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

नोएडा: BJP नेता के पीएसओ की गुंडागर्दी, लोगों को धमकाया

BJP leader PSO residents in Noida

नोएडा: बीजेपी (BJP)नेता श्रीकांत त्यागी के सुरक्षाकर्मी एक हाउसिंग सोसाइटी में निवासियों को गाली देते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. वायरल हुए वीडियो में त्यागी के सुरक्षाकर्मी, जो बीजेपी (BJP) के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य हैं, सेक्टर 93बी में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के निवासियों के साथ पार्क और कॉमन एरिया में किए जा रहे निर्माण को लेकर बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. निवासियों के अनुसार, यह मुद्दा, जो पिछले कुछ महीनों से गरमा गया है.

खबर में खास

  • अवैध निर्माण कर रहे थे बीजेपी नेता
  • पुलिस ने शिकायत लेने से किया इनकार
  • निवासियों ने अवैध निर्माण पर आपत्ति जताई

अवैध निर्माण कर रहे थे बीजेपी नेता

ग्रैंड ओमेक्स एसोसिएशन ऑफ अपार्टमेंट ओनर्स की उपाध्यक्ष स्वाति अग्रवाल ने कहा, जब निर्माण काफी समय से चल रहा था, तब तक उन्होंने इस पर तब तक आपत्ति नहीं जताई जब तक कि यह त्यागी के फ्लैट के परिसर के अंदर ही सीमित नहीं था. उन्होंने सबसे पहले ग्रीन बेल्ट के बीच में रास्ते से सटी दीवार से शुरुआत की जो मुख्य टॉवर परिसर के भूतल पर दोनों फ्लैटों तक पहुंचती है. उन्होंने रास्ते की एक गली की सभी ईंटों को इस तरह से हटा दिया कि पोर्च का प्रवेश बंद हो गया है.

पुलिस ने शिकायत लेने से किया इनकार

उन्होंने कहा, इसके अलावा उनके फ्लैट की दीवार को करीब ढाई फीट तक बढ़ा दिया गया है, जिससे ग्रीन बेल्ट को कवर किया जा सके. सबसे चौंकाने वाली बात गुरुवार को हुई जब त्यागी ने कॉमन ग्रीन बेल्ट में 20 से अधिक पेड़ लगाए, जिससे यह एक निजी जगह की तरह लग रहा था. निवासियों ने दावा किया कि उन्होंने शुरू में गुरुवार दोपहर को ही त्यागी द्वारा सोसायटी के सामान्य क्षेत्र के अतिक्रमण के बारे में पुलिस को सूचित किया था, लेकिन पुलिस ने हमारी शिकायत लेने से इनकार कर दिया.

Advertisement. Scroll to continue reading.

निवासियों ने अवैध निर्माण पर आपत्ति जताई

वहीं, कुछ निवासियों ने अवैध निर्माण पर आपत्ति जताई, तो उनके और खाखी में दो पीएसओ और काले रंग में चार बाउंसर के बीच बहस छिड़ गई. निवासी राजिंदर सिंह ने आरोप लगाया, एक बाउंसर ने एक बुजुर्ग निवासी को गाली देना शुरू कर दिया और किसी से कहा, जाओ और हमें मारने के लिए कुदाल लाओ. निवासियों ने कहा, उन्होंने सोसाइटी के लगभग 20 सुरक्षा गार्डों को ग्रीन बेल्ट पर बैठाया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जिस कील के लिए ग्रीन बेल्ट की सीमा खोदी गई थी, वह न आए.

You May Also Like

क्रिकेट

दुनिया भर में टी 20 क्रिकेट लीग का क्रेज बढ़ता जा रहा है. IPL की बड़ी सफलता के बाद क्रिकेट खेलने वाले प्रत्येक देश...

क्रिकेट

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. जीत के...

स्पोर्ट्स

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women hockey team) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपना सफर ब्रांज मेडल के साथ समाप्त किया है....

क्रिकेट

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वें और आखिरी टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस...

Advertisement