Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

सुकेश की चिट्ठी पर केजरीवाल को कपिल मिश्रा ने घेरा, बोले- आतंकवादियों से कर सकते हैं डील

सुकेश ने अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को महाठग बताया है. सुकेश ने केजरीवाल पर 50 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है. अब इसको लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ बड़ा हमला बोला है.

Kapil Mishra
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (File Photo: ANI)

मनी लान्डरिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर की दूसरी चिट्ठी को लेकर हंगामा शुरू हो गया है. सुकेश ने अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को महाठग बताया है. सुकेश ने केजरीवाल पर 50 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है. अब इसको लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ बड़ा हमला बोला है.

केजरीवाल पर सुकेश का आरोप

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि केजरीवाल जी, यदि मैं आपके हिसाब से देश का सबसे बड़ा ठग हूं, तो आपने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए और मुझे राज्यसभा सीट की पेशकश की? सुकेश ने केजरीवाल पर सीटों के बदले पार्टी में 500 करोड़ रुपये का योगदान देने के लिए 20-30 लोगों को लाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया.

‘आतंकवादियों से डील कर सकते हैं’

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने सुकेश के लेटर को लेकर केजरीवाल पर जमकर हमला बोला. कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल जब जेल में बंद एक ठग से पचास करोड़ रुपये ले सकते हैं तो वह जेल में बंद आतंकवादियों और देश के दुश्मनों से भी डील कर सकते हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि यह देश की सुरक्षा का मामला है. यह केवल करप्शन नहीं है, बल्कि यह देश के साथ धोखा है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

‘केजरीवाल को देना चाहिए सबूत’

कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल को इस मुद्दे पर अपनी बेगुनाही के सबूत देने चाहिए, टालमटोल से काम नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को बताना चाहिए कि सुकेश जिस समय और तारीख की बात कर रहा है, उस वक्त वे कहां थे. केजरीवाल को अपनी पूरी ट्रैवल हिस्ट्री शेयर करनी चाहिए. कपिल मिश्रा ने कहा कि पंजाब के हालात और केजरीवाल के पूर्व रिकार्ड को देखकर यह साफ तौर पर लगता है कि वह देश के दुश्मनों से भी डील करते होंगे.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement