Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला कौन? हुआ बड़ा खुलासा, AAP ने बताया था फिजियोथेरेपिस्ट

चौतरफा आलोचना के बाद दिल्ली सरकार ने वीडियो पर सफाई दी है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि डॉक्टर ने रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण मंत्री सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी कराने के लिए कहा था. 

Satyendar Jain
तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला कौन

नई दिल्ली. अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में मसाज देने वाले मामले में बड़ी बात सामने आई है. दिल्ली की तिहाड़ जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं था. वह तिहाड़ जेल में रेप के मामले में कैदी है. बता दें कि तीन पहले दिल्ली की तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन का मसाज करने का वीडियो सामने आया था. वीडियो में एक शख्स दिल्ली के मंत्री की मालिश करता नजर आया.

इस खबर में ये है खास-

  • सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करने की मांग
  • जेल में मसाज पर BJP ने बोला हमला
  • ED ने VVIP ट्रीटमेंट की थी शिकायत
  • मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में सत्येंद्र जैन

सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करने की मांग

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूना ने मंगलवार को कहा कि तिहाड़ थाईलैंड बन गया. सज़ा मालिश और माज़ा बन जाता है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सत्येंद्र जैन को अब बर्खास्त करो! और भ्रष्टाचार चिकित्सा का बचाव करना बंद करें. शहजाद ने कहा कि जिसको मनीष सिसोदिया फिजियोथेरेपिस्ट बता रहे थे, वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, एक रेपिस्ट है.

जेल में मसाज पर BJP ने बोला हमला

इससे पहले जेल में सत्येंद्र जैन का मसाज करने का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने AAP की अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला था. बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जेल नियमों का उल्लंघन किया है. हालांकि चौतरफा आलोचना के बाद दिल्ली सरकार ने वीडियो पर सफाई दी है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि डॉक्टर ने रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण मंत्री सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी कराने के लिए कहा था. 

Advertisement. Scroll to continue reading.

ED ने VVIP ट्रीटमेंट की थी शिकायत

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट में बताया था कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. साथ ही ईडी ने आरोप लगाया था कि जेल अधिरकारियों की मिलीभगत से सत्येंद्र जैन सुविधाओं का लाभ उठा रहे हैं. ईडी की शिकायत के बाद जेल नंबर 7 के अधीक्षक अजित कुमार को सस्पेंड कर दिया गया.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में सत्येंद्र जैन

बता दें कि जांच एजेंसी ने 24 अगस्त 2017 को सीबीआई द्वारा दर्ज FIR के आधार पर मामले में मनी-लॉन्ड्रिंग जांच शुरू की थी. जिसके बाद 30 मई को दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था. इससे पहले अप्रैल महीने में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम, 2002 के तहत जैन के परिवार और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की अचल संपत्तियां कुर्क की थी.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

देश

नई दिल्ली: बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) ने बुधवार को इस बात की पुष्टि कि बीएसएससी सीजीएल प्रीलिम्स 2022-23 (BSSC CGL Prelims 2022-23) यानि...

राज्य

सपा के लिए मैनपुरी सीट जीतना काफी अहम माना जा रहा है. इसलिए चुनाव से पहले अखिलेश ने चाचा के साथ अपनी पुरानी अदावत...

Advertisement