Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

Independence Day: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों-सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़

Security Forces
(File Photo)

श्रीनगर: देश अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए तैयार है. वहीं, इस बीच जम्मू संभाग के राजौरी जिले के सुजान हिल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. दो आतंकियों लगातार गोलीबारी कर रहे हैं. इस मुठभेड़ में सरफराज अहमद निवासी बटोटे रामबन नामक एक पुलिस कर्मी घायल हो गया. घायल हालात में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं, एक आतंकवादी भी घायल हो गया. फिलहा, सर्च अभियान जारी है.

खबर में खास

  • नौहाटा में आतंकवादियों-सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़
  • कुलगाम में ग्रेनेड हमला, पुलिसकर्मी की मौत

नौहाटा में आतंकवादियों-सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़

संघ शासित प्रदेश के श्रीनगर के नौहाटा इलाके में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ छिड़ गई. कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट किया है, श्रीनगर के नौहाटा इलाके में अचानक मुठभेड़. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ अभी जारी है.

कुलगाम में ग्रेनेड हमला, पुलिसकर्मी की मौत

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में ग्रेनेड हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी. पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार रात को दक्षिण कश्मीर जिले के कैमोह इलाके में हुई. कश्मीर मंडल की पुलिस ने ट्वीट किया, कुलगाम के कैमोह में बीती रात ग्रेनेड हमला किया गया.

इस आतंकी घटना में पुंछ के मेंढर में तैनात ताहिर खान नामक पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी को अनंतनाग के जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी.

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement