Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

गुजरात चुनाव में आफताब की एंट्री, CM हिमंत सरमा बोले- समाज बचाने के लिए मोदी बहुत जरूरी

गुजरात में 27 साल सत्ता में बैठी बीजेपी के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें टिकी हैं. तो वहीं श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब की हैवानियत सबका ध्यान खींच रही है. केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, आरोपी आफताब का खतरनाक सबके सामने आ रहा है.

Himanta Biswa Sarma
असम के सीएम ने गुजरात चुनाव में करा दी आफताब की एंट्री (File Photo: ANI)

देश में इस समय दो बड़े मुद्दों पर खूब चर्चा हो रही है गुजरात चुनाव और श्रद्धा मर्डर केस. गुजरात चुनाव को लेकर राज्य में राजनीतिक पारा पूरे चरम पर है. गुजरात में 27 साल सत्ता में बैठी बीजेपी के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें टिकी हैं. तो वहीं श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब की हैवानियत सबका ध्यान खींच रही है. केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, आरोपी आफताब का खतरनाक सबके सामने आ रहा है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन लेकिन सबूतों के लिए पुलिस को 4 राज्यों की खाक छाननी पड़ रही है.

गुजरात चुनाव में आफताब की एंट्री

गुजरात की चुनावी रैलियों में अब चुनावी वादों की जगह श्रद्धा की निर्ममता से की गई हत्या की कहानी गूंजने लगी है. कच्छ की रैली से बीजेपी की फायरब्रांड नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने गुजरात चुनाव में आफताब की एंट्री करा दी. असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि देश में ताकतवर नेता नहीं होगा, तो हर शहर में आफताब पैदा होगा.

‘…हर शहर में आफताब पैदा होगा’

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मोदी को 2024 में तीसरी बार पीएम बनाना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि यदि देश में ताकतवर नेता नहीं होता तो हर शहर में आफताब पैदा होगा और समाज की रक्षा नहीं हो पाएगी. सरमा ने इस मामले को लव-जिहाद से जोड़ते हुए कहा कि श्रद्धा को आफताब मुबंई से दिल्ली लाया और लव जिहाद के नाम पर 35 टुकड़ा कर दिया. उसके बाद बॉडी को फ्रिज में रखा और अन्य लड़कियों को लाता रहा.

Advertisement. Scroll to continue reading.

आरोपी मुसलमान इसलिए विपक्ष खामोश

श्रद्धा मर्डर केस इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. आफताब ने जिस तरह से श्रद्धा का कत्ल करके उसकी लाश को ठिकाने लगाए, उसे सुनकर ही दिल दहल जाता है. इस मामले में बीदेपी सांसद साक्षी महाराज का भी बयान सामने आ चुका है. बीजेपी सांसद ने इस मामले में विपक्ष को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि इस मामले में विपक्ष में सबको सांप सूंघ गया है. तथाकथित सेक्युलरिस्ट अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव, राहुल गांधी और ममता बनर्जी में से कोई नहीं बोल रहा है.

हिंदू लड़कियों को बीजेपी सांसद की सलाह

साक्षी महाराज ने हिंदू लड़कियों को भी मुस्लिम लड़कों से दूर रहने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि मैं हिंदू बेटियों से कहना चाहता हूं कि वो ये ना सोचें कि हमारा वाला तो अब्दुल है, वो आफताब नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि जो अपने मां-बाप के नहीं हुए वे हमारे नहीं हो सकते, इसलिए बेटियों को सावधान रहने की जरूरत है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

राज्य

MCD Results Gautam Gambhir: दिल्ली नगर निगम चुनावों (MCD Elections) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को करारी हार का सामना करना पड़ा है. 15...

क्रिकेट

IND vs BAN: इंडिया के साथ खेले जा रहे दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान...

देश

DU PG Admission 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) पोस्ट ग्रेजुएट कोर्सेस में प्रवेश के लिए दूसरी मेरिट लिस्ट जल्द जारी करेगा. पहली मेरिट लिस्ट कुछ दिनों...

राज्य

नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद आज यानी 8 दिसंबर को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू...

Advertisement