Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

Gujarat Election 2022: सूरत में वोटिंग से पहले 75 लाख की नकदी बरामद, कार में मिला कांग्रेस का VIP पास

जानकारी के मुताबिक कार में तीन लोग सवार थे. पुलिस को देखते एक भाग निकला, जबकि दो को हिरासत में ले लिया गया है. कार में मिली नकदी को जब्त कर लिया गया है.

75 Lakhs Cash recovered in Surat
सूरत में वोटिंग से पहले 75 लाख की नकदी बरामद (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुजरात में विधासभा चुनाव के चलते राजनीतिक पारा सातवें आसमान पर है. वोटिंग से पहले सभी दलों की ओर से ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी है. प्रदेश में एक दिसंबर को 19 जिलों की 89 सीटों पर वोटिंग होगी. वोटिंग से पहले पुलिस ने सूरत से 75 लाख की नकदी बरामद की है. नकदी के साथ कांग्रेस का वीआईपी पार्किंग पास भी मिला है. जानकारी के मुताबिक ये कार सूरत के महिधरपुरा इलाके में जड़खड़ी मोहल्ला के पास रंगरेज टावर के पास खड़ी थी. इसको लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है.

नकदी के साथ मिला कांग्रेस का VIP पास

नकदी के साथ कांग्रेस का वीआईपी पार्किंग कार्ड मिलने पर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी ने कांग्रेस पर चुनाव में पैसों से वोट खरीदने का आरोप लगाया है. बीजेपी के मुताबिक चुनावों को प्रभावित करने के लिए अब कांग्रेस इतना गिर गई है. भगवा पार्टी ने चुनाव आयोग से कांग्रेस का नामांकन निरस्त करने की मांग की है. वहीं चुनाव आयोग भी कांग्रेस से इस पर सफाई मांग सकता है.

महाराष्ट्र के ट्रैवलिंग एजेंसी की है कार

जिस कार से कैस बरामद हुआ है, उस पर महाराष्ट्र का नंबर MH-04 ES-9907 दर्ज है. ये कार महाराष्ट्र की थाना पासिंग इलाके की है. कार किसी ट्रैवलिंग एजेंसी की है. जानकारी के मुताबिक कार में तीन लोग सवार थे. पुलिस को देखते एक भाग निकला, जबकि दो को हिरासत में ले लिया गया है. कार में मिली नकदी को जब्त कर लिया गया है. कार में बीएन संदीप नाम का गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी का एक वीआईपी पार्किंग कार्ड भी मिला है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

सूरत में 01 दिसंबर को होगी वोटिंग

बता दें कि प्रदेश पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. पहले चरण में जिन 19 जिलों में वोटिंग होनी है, उनमें कच्छ, सुरेंद्रनगर, मोरबी, राजकोट, जामनगर, देवभूमि द्वारका, पोरबंदर, जूनागढ़, गिर सोमनाथ, अमरेली, भावनगर, बोटाद, नर्मदा, भरूच, सूरत, तापी, डांग्स, नवसारी, और वलसाड जिले शामिल हैं. वोटिंग से पहले ठीक पहले इतनी बड़ी रकम बरामद होना, पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है.

You May Also Like

देश

नई दिल्ली. देश के 2 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना हो रही है. गुजरात में एक...

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

देश

नई दिल्ली: बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) ने बुधवार को इस बात की पुष्टि कि बीएसएससी सीजीएल प्रीलिम्स 2022-23 (BSSC CGL Prelims 2022-23) यानि...

Advertisement