Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

Gujarat Polls: राहुल गांधी एंटी गुजराती हैं… BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला

शनिवार को भारत जोड़ो यात्रा के महाराष्ट्र चरण के दौरान राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं. नड्डा ने कहा, “मुझे विश्वास है कि गुजरात इस बार रिकॉर्ड तोड़ देगा. गुजरात कई क्षेत्रों में विकसित और उभरा है, यही कारण है कि लोग हमें फिर से वोट देंगे.

JP Nadda
JP Nadda

नई दिल्ली. गुजरात में विधानसभा चुनाव में बस कुछ दिन शेष हैं. 1 दिसंबर को गुजरात में पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. इससे पहले राजनीतिक दलों में एक दूसरे पर वार प्रत्यारोप का दौर जारी है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को कांग्रेस पर तीखा हमला किया और कहा कि उसके नेता राहुल गांधी गुजराती विरोधी हैं. नड्डा की टिप्पणी कार्यकर्ता मेधा पाटकर को लेकर आई है, जिन्होंने बांध के पानी के कारण स्थानीय लोगों के विस्थापन को रोकने के लिए नर्मदा बचाओ आंदोलन का नेतृत्व किया था.

इस खबर में ये है खास-

  • मेधा का विकास विरोधी स्टैंड
  • AAP पर नड्डा का करारा हमला
  • BJP का इस बार 140 का लक्ष्य

मेधा का विकास विरोधी स्टैंड

शनिवार को भारत जोड़ो यात्रा के महाराष्ट्र चरण के दौरान राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं. नड्डा ने कहा, “मुझे विश्वास है कि गुजरात इस बार रिकॉर्ड तोड़ देगा. गुजरात कई क्षेत्रों में विकसित और उभरा है, यही कारण है कि लोग हमें फिर से वोट देंगे. मेधा पाटकर ने हमेशा विकास विरोधी स्टैंड लिया है. उनके बगल में खड़े राहुल गांधी का मतलब है कि वह भी गुजराती विरोधी हैं.”

AAP पर नड्डा का करारा हमला

जेल में बंद दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सत्येंद्र जैन के विवाद के बारे में पूछे जाने पर, भाजपा प्रमुख ने कहा, “मनीष सिसोदिया को शर्म आनी चाहिए कि बीमारी के नाम पर सत्येंद्र जैन एक बलात्कारी से मालिश करवा रहे हैं. उन्हें जमानत क्यों नहीं मिल सकती है.” अब तक? क्या पर्याप्त वकील नहीं हैं? वह एक गंभीर मामले में जेल में है, इसलिए उसे जमानत मिलना मुश्किल हो रहा है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

BJP का इस बार 140 का लक्ष्य


बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा और आठ दिसंबर को मतगणना होगी. 2017 के गुजरात चुनावों में भाजपा कुल 182 सीटों में से 99 सीटों पर रुकी था. पार्टी पिछले 27 वर्षों से सत्ता में है और नरेंद्र मोदी राज्य के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे हैं. इस बार, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीआर पाटिल के नेतृत्व में पार्टी का लक्ष्य अपनी उच्चतम सीट संख्या 140 से अधिक प्राप्त करना है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

देश

NVS Answer Key 2022: नवोदय विद्यालय समिति ने टीजीटी पदों के लिए एनवीएस उत्तर कुंजी 2022 जारी कर दी है. उम्मीदवार जो टीजीटी परीक्षा...

Advertisement