Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

Jammu & Kashmir : महबूबा मुफ़्ती को तिहाड़ भेजो, डोगरा फ्रंट ने क्यों की यह मांग

Mehbooba Mufti
Jammu & Kashmir : महबूबा मुफ़्ती को तिहाड़ भेजो, डोगरा फ्रंट ने क्यों की यह मांग (ANI)

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) के विवादित बयानों के विरोध में डोगरा फ्रंट (Dogra Front) के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और उन्हें तिहाड़ जेल (Tihad Jail) भेजने की मांग की. कार्यकर्ताओं ने मशर्रत आलम (Masarrat Alam) का भी विरोध किया. कार्यकर्ताओं का कहना था कि देश के खिलाफ माहौल बनाने वालों ही बेहतर जगह है. कश्मीर के नेता भारतीय संविधान के तहत सांसद बनते रहे हैं, लेकिन कभी भी देश विरोधी हरकतों की निंदा नहीं की. डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने इन नेताओं के खिलाफ जमकर नारे लगाए और कश्मीरियों को धोखे में रखे जाने का आरोप लगाया. कार्यकर्ताओं ने यह भी मांग की कि घाटी के नेताओं की जांच होनी चाहिए और आतंकवाद, अलगाववाद से संबंध मिलने पर इन्हें जेल भेजा जाना चाहिए.

फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष अशोक गुप्ता बोले- देश में रहने वाला कोई भी देश के खिलाफ हरकत नही कर सकता. जम्मू कश्मीर भी भारत का हिस्सा है और यहां रहने वाले सभी लोग भारतीय हैं. इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए. अगर कोई पाकिस्तान की मदद करता है या पाकिस्तान के इशारे पर काम करता है तो ऐसे लोगों की जगह जेल में होनी चाहिए.

गुप्ता बोले- सैयद अली शाह गिलानी के शव पर पकिस्तानी झंडा लगाना देश विरोधी हरकत थी, लेकिन महबूबा मुफ्ती ने इस पर चुप्पी साधे रखी. उन्होंने कहा कि अब देश में दोगली नीति नहीं चलेगी और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों को जेल जाना ही होगा.

You May Also Like

राज्य

नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद आज यानी 8 दिसंबर को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू...

देश

नई दिल्ली. देश के 2 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना हो रही है. गुजरात में एक...

राज्य

अब तक रुझानों के अनुसार एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी राज्य में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. कांग्रेस और...

देश

गुजरात में एक और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए 63.14 फीसदी वोट डाले गए थे. वहीं हिमाचल में 12 नवंबर को 75.6...

Advertisement