Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

यूपीः लखीमपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 8 की मौत, 25 से ज्यादा घायल

बताया जा रहा है कि पीलीभीत बस्ती मार्ग पर एक यात्रियों से भरी बस और डीसीएम ट्रक में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे के वक्त बस में कुल 45 यात्री सवार थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए. वहीं बस भी बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई.

Lakhimpur Accident
Lakhimpur Accident

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. जबकि 25 से ज्यादा घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा पीलीभीत-बस्ती राजमार्ग पर हुआ.

इस खबर में ये है खास

  • DCM से टकराई यात्री बस
  • DCM का टायर फटने से हुआ हादसा
  • CM योगी -PM मोदी ने जताया शोक

DCM से टकराई यात्री बस

बताया जा रहा है कि पीलीभीत बस्ती मार्ग पर एक यात्रियों से भरी बस और डीसीएम ट्रक में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे के वक्त बस में कुल 45 यात्री सवार थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए. वहीं बस भी बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ने 2 ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया.

DCM का टायर फटने से हुआ हादसा

Advertisement. Scroll to continue reading.

प्रत्यक्षदशियों ने बताया कि लखीमपुर से बहराइच की तरफ जा रही डीसीएम का ऐरा पुल पर दाहिना टायर फट गया. इससे डीसीएम अनियंत्रित होकर प्राइवेट डिवाइडर पार करते हुए सामने से आ रही बस से टकरा गई. बस में बायीं तरफ बैठी सवारियों में कई की मौत हुई और कई गंभीर रूप से घायल हुए. टायर फटने का धमाका सुनकर पुल के नीचे घास काट रहे लोग घबरा गए थे.

CM योगी -PM मोदी ने जताया शोक

इस घटना को लेकर सीएम योगी से लेकर पीएम मोदी ने भी शोक जताया है. मुख्यंमत्री कार्यालय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जनपद खीरी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख है. दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. पीएम मोदी ने इस घटना पर दुख जताते हुए पीड़ित परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है. मोदी सरकार की ओर से मृतकों के घरवालों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

सपा के लिए मैनपुरी सीट जीतना काफी अहम माना जा रहा है. इसलिए चुनाव से पहले अखिलेश ने चाचा के साथ अपनी पुरानी अदावत...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

Advertisement