Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

सलमान खान को मिली धमकी के बाद लॉरेंस बिश्नोई से जेल में हुई पूछताछ, अभिनेता के घर पहुंची पुलिस

Lawrence Bishnoi gang sent threat to Salman Khan
बिश्नोई गिरोह ने सलमान खान को भेजी थी धमकी भरी चिट्ठी (FILE PHOTO)

नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) को मिले धमकी वाले खत के सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से पूछताछ की गई है और कई सवाल पूछे गए हैं. दिल्ली पुलिस सूत्र के अनुसार इस वक्त लॉरेंस बिश्नोई स्पेशल सेल की कस्टडी में है और उससे पूछताछ जारी है. रविवार को सुबह सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र दिया था.

खबर में खास

  • सलमान खान के पिता सलीम खान
  • सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी
  • इस संबंध में मामला दर्ज किया
सलमान खान के पिता सलीम खान

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और आज पुलिस अभिनेता के घर गई थी. जानकारी के अनुसार खुद ज्वाइंट सीपी विश्वाश नांगरे पाटिल सलमान खान के पिता सलीम खान से मिलने आए थे.

सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक सलमान खान को मिली धमकी भरी चिट्ठी में अंत में लिखे GB और LB लिखा गया था. जिसका मतलब Goldy Brar और Lawrence bishnoi हो सकता है.  लेकिन ये चिट्ठी वाकई में  बिश्नोई  गैंग से जुड़ी है या फिर किसी ने शरारत की है, अभी ये साफ नहीं है.

इस संबंध में मामला दर्ज किया

रविवार को सुबह सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र दिया था. जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. धमकी भरे लैटर में लिखा था तेरा मुसेवाला बना देंगे सलमान खान. जिसके बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया.  

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement