Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

रायगढ़ में जिस नाव से मिली AK-47, उसका मालिक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक, जानिए, फडणवीस ने क्या-क्या बताया

Maharashtra AK-47 recovered from boat in Raigad

महाराष्ट्र (Maharashtra) के रायगढ़ (Raigad) क्षेत्र में गुरुवार को हरिहरेश्वर (Harihareshwar) समुद्र तट के पास हथियारों से भरी एक रहस्यमयी नाव बरामद होने के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. स्थानीय पुलिस अधिकारियों के अनुसार नाव में कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था, लेकिन एके-47 समेत कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि घटनाक्रम के बाद महाराष्ट्र आतंकवाद रोधी दस्ते (ATS) की एक टीम मौके के लिए रवाना हो गई. वहीं, इस घटना पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Maharashtra Dy CM Devendra Fadnavis) ने क्या कुछ बताया चलिए जानते हैं.

खबर में खास

  • नाव ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की
  • हाई अलर्ट पर पुलिस

नाव ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की

महाराष्ट्र उप मुख्यमंत्री (Maharashtra Dy CM Devendra Fadnavis) ने बताया कि नाव एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की है. समुद्र में फटा नाव का इंजन, कोरियाई नाव से लोगों को निकाला गया यह अब हरिहरेश्वर समुद्र तट पर पहुंच गया है. आगामी त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए पुलिस और प्रशासन को तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं.

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Dy CM Devendra Fadnavis) ने कहा, नाव से तीन एके-47 राइफलें मिलीं. आधी टूटी हालत में नाव उच्च ज्वार के कारण कोकण तट की ओर आ गई. केंद्रीय एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है. किसी भी परिणाम की किसी भी संभावना को हल्के में नहीं लिया जाएगा.

हाई अलर्ट पर पुलिस

Advertisement. Scroll to continue reading.

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Dy CM Devendra Fadnavis) ने कहा, एटीएस भी इस पर काम कर रही है. जरूरत पड़ने पर अतिरिक्त बल भी तैनात किया जाएगा. परित्यक्त सावधानी की स्थिति के मानदंडों के अनुसार सभी आवश्यक सावधानियां बरती गई हैं.

देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि किसी आतंकी एंगल की पुष्टि नहीं हुई है. यहां नाव अभी-अभी चली है. हम किसी भी बात से इंकार नहीं कर रहे हैं, सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं. पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है.

You May Also Like

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन...

बॉलीवुड

Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी में सबसे आगे रहा है. आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर बिग...

क्रिकेट

Australia Team Announced, AUS vs WI: अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तीन अन्य शीर्ष खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की सीरीज के...

देश

नई दिल्ली: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने एसएससी सीजीएल 2022 (SSC CGL) में खाली पदों का नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए...

Advertisement