Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

टेंशन में उद्धव ठाकरे, होटल में मौज फरमा रहे शिवसेना के बागी विधायक, जानें कितना है खर्चा

पहले इन सभी विधायकों को चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई से सूरत ले जाया गया. उसके बाद सभी बागी विधायकों को चार्टर्ड विमान से गुवाहाटी शिफ्ट किया गया है. सोचिए कि इन विधायकों को यहां से लाने ले जाने में कितना पैसा खर्च किया जा रहा है.

Eknath Shinde
(File Photo: ANI)

नई दिल्ली. महाराष्ट्र में शिवसेना (Shivsena) से एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सामने कुर्सी बचाना आसान नहीं रह गया है. आज वर्षा पर हुई शिवसेना की बैठक में मात्र 12 विधायक शामिल हुए हैं, मतलब साफ है, बागी एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के खेमे में इस समय शिवसेना के 42 विधायक मौजूद हैं. ऐसे में उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर बड़ा खतरा है. उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakeray) से बगावत करने वाले विधायक एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी के रेजिसन ब्लू होटल (Radisson Blu Hotel) में ठहरे हुए हैं. महाराष्ट्र में हुए विधानसभा परिषद के चुनाव में क्रॉस वोटिंग के कारण बीजेपी 5 सीटें जीतने में सफल रही थी.

इस खबर में ये है खास-

  • मुंबई से सूरत, अब सूरत से गुवाहाटी
  • चार्टर्ड विमान से शिफ्ट हुए बागी विधायक
  • टेंशन में उद्धव ठाकरे, मौज में बागी MLAs
  • होटल का इतना है किराया

मुंबई से सूरत, अब सूरत से गुवाहाटी

विधान परिषद के चुनाव के बाद एकनाथ शिंदे सहित कई विधायक उद्धव ठाकरे से बगावत करके गुजरात के सूरत निकल चले गये. विधायकों के बगावत के बाद शिवसेना और उद्धव ठाकरे के होश उड़ गए. हालांकि शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत दावा करते रहे हैं, सभी विधायक वापस लौट आयेंगे, हालांकि तमाम दावे और चर्चा के बीच एकनाथ शिंदे बागी विधायक को लेकर असम के गुवाहाटी पहुंच गए.

चार्टर्ड विमान से शिफ्ट हुए बागी विधायक

पहले इन सभी विधायकों को चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई से सूरत ले जाया गया. उसके बाद सभी बागी विधायकों को चार्टर्ड विमान से गुवाहाटी शिफ्ट किया गया है. सोचिए कि इन विधायकों को यहां से लाने ले जाने में कितना पैसा खर्च किया जा रहा है. इन विधायकों के इधर से ऊधर शिफ्टिंग में ऐसा भी नहीं रहा है कि एक विमान में सभी विधायकों को एक साथ पहुंचा दिया. उद्धव ठाकरे से बगावत करने वाले विधायक 2-4 की संख्या में सूरत, सूरत से गुवाहाटी पहुंचे.

Advertisement. Scroll to continue reading.

टेंशन में उद्धव ठाकरे, मौज में बागी MLAs

ऐसे में साफ है कि इन विधायकों की यहां से वहां शिफ्टिंग में पानी की तरह पैसा बहाया गया है. एक तरफ जहां उद्धव ठाकरे के लिए सामने कुर्सी बचाने का संकट खड़ा हो गया है. हर पल टेंशन में जी रहे हैं, दूसरी तरफ बागी विधायक के साथ एकनाथ शिंदे गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू होटल में बैठकर अपनी ताकत दिखा रहे हैं. आज एक बार फिर से एकनाथ शिंदे खेमे के विधायकों की फोटो सामने आई है, जिसमें शिंदे के साथ 42 विधायक मौजूद हैं.

होटल का इतना है किराया

शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी के जिस रेडिसन ब्लू होटल में ठहरे हैं. उसकी इन विधायकों के लिए 6 दिन की बुकिंग की गई है. बताया जा रहा है कि करीब 90 लोग इस होटल में ठहरे हुए हैं. इनमें कुछ शिवसेना और कुछ निर्दलीय विधायक हैं. विधायकों की संख्या को देखते हुए होटल में कुछ और कमरों को खाली करने के लिए कहा गया है. इस होटल में एक कमरे कम से कम किराया 6470 रुपये हैं, जबकि अगर डीलक्स कमरे की बुकिंग करते हैं, तो करीब 8000 रुपये तक देना पड़ सकता है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

देश

नई दिल्ली. अभी तक सीबीएसई (CBSE Result) बोर्ड परीक्षा का परिणाम नहीं हो सका है. लंबे समय से विद्यार्थी रिजल्ट का इंतजार कर रहे...

विदेश

नई दिल्लीः संयुक्त राज्य अमेरिका (America) के शिकागो में इलिनोइस के हाईलैंड पार्क में 4 जुलाई की परेड के दौरान फायरिंग(Firing) की घटना में मौतों का...

क्रिकेट

IND vs ENG Edgbaston 5th Test Day 4 Highlights: जो रूट (नाबाद 76) और जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 72) के बीच 150 रन की साझेदारी...

कोरोनावायरस

नई दिल्ली: देश में Corona के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, नए मामलों का ग्राफ उठता जा रहा है ऐसे में देश के...

Advertisement