Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 3 बार के विधायक महाबल मिश्रा AAP में शामिल

Mahabal Mishra joins AAP
(Photo-ANI)

MCD Polls: दिल्ली में महत्वपूर्ण एमसीडी चुनावों से पहले कांग्रेस के पूर्व सांसद और पूर्वांचल समुदाय के एक प्रभावशाली नेता महाबल मिश्रा रविवार को आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गए. तीन बार के कांग्रेस विधायक और एक पार्षद, महाबल मिश्रा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की उपस्थिति में दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी में शामिल हो गए.

अरविंद केजरीवाल एमसीडी चुनाव अभियान के लिए एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के लिए पहाड़गंज में थे, जब मिश्रा औपचारिक रूप से आप में शामिल हुए थे. अरविंद केजरीवाल ने कहा, “जो लोग दिल्ली में विकास और कल्याण के काम को रोकना चाहते हैं, उन्हें वोट न दें.”

करोल बाग में एमसीडी के एक अभियान को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, “बीजेपी ने दिल्लीवासियों को मुफ्त बिजली की आपूर्ति रोकने की साजिश रची है. मैं उन्हें सफल नहीं होने दूंगा.” उन्होंने कहा, “आपने मुझे विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीटें दी हैं. मुझे इससे कम कुछ नहीं चाहिए.” “बीजेपी ने 15 साल तक दिल्ली में नगरपालिका वार्डों पर शासन किया. उन्होंने क्या अच्छा काम किया है? अगर आप सत्ता में आती है, तो हम यह सुनिश्चित करेंगे कि दिल्ली की सड़कों पर कचरे का ढेर नहीं मिलेगा. आपको उन्हें वोट देना चाहिए.” जो काम करते हैं न कि उनके लिए जो इसमें बाधा डालते हैं.”

शनिवार को दिल्ली आप के संयोजक गोपाल राय ने कचरे को ले जाने वाले टेम्पो और कैरिज वाहनों की एक बड़ी इकाई को हरी झंडी दिखाई. पार्टी का कहना है कि यह पिछले 15 वर्षों से एमसीडी में बीजेपी के शासन की कमी का प्रतीक है. दिल्ली वालों के लिए बेहद शर्म की बात है.

ये वाहन दिल्ली की जनता के सामने कचरे के तीन पहाड़ों की हकीकत को उजागर करेंगे. बीजेपी पिछले 15 साल से दिल्ली को लूट रही है. उसने जबरन वसूली के रैकेट से एक भी मुहल्ले को नहीं बख्शा है.” एमसीडी चुनाव के 250 वार्डों के लिए मतदान 4 दिसंबर को होगा और वोटों की गिनती 7 दिसंबर को होगी.

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement