Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

MCD Polls: लाव-लश्कर के साथ उतरेगी बीजेपी, जेपी नड्डा, राजनाथ के नेतृत्व में करेगी 14 रोड शो

MCD Polls: दिल्ली नगर निगम (MCD) के चुनावों के साथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में 14 रोड शो करेगी. इन 14 रोड शो में से प्रत्येक का नेतृत्व रविवार को दिल्ली के 14 अलग-अलग जिलों में पार्टी के 14 बड़े नेता करेंगे. इन पावर-पैक रोड शो का नेतृत्व करने वाले नेताओं में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता, उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी शामिल हैं.

खबर में खास

  • ये नेता इन रोड शो का नेतृत्व करेंगे
  • एमसीडी के चुनाव 4 दिसंबर को होंगे

ये नेता इन रोड शो का नेतृत्व करेंगे

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, मीनाक्षी लेखी, जितेंद्र सिंह, हरदीप पुरी और गजेंद्र सिंह शेखावत भी इन रोड शो का नेतृत्व करेंगे. रविवार को रोड शो में पार्टी के अन्य सांसद रमेश बिधूड़ी, गौतम गंभीर, मनोज तिवारी, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और दिनेश लाल यादव शामिल होंगे. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक रोड शो शाम 4 से 6 बजे तक होगा. बीजेपी अपने पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल करने के लिए क्षेत्रवार समर्पित नेताओं पर फोकस कर रही है.

एमसीडी के चुनाव 4 दिसंबर को होंगे

एमसीडी के चुनाव 4 दिसंबर को होंगे और 250 सीटों के लिए नतीजे 7 दिसंबर को आएंगे. दिल्ली नगर निगम (MCD) के 250 वार्डों के लिए चुनाव चार दिसंबर को होंगे जबकि मतगणना सात दिसंबर को होगी. बीजेपी और आम आदमी पार्टी (AAP) से 250-250 वैध उम्मीदवार हैं. जानकारी के मुताबिक एमसीडी चुनाव में कांग्रेस के तीन नामांकन रद्द हुए, कांग्रेस सिर्फ 247 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

Advertisement. Scroll to continue reading.

दिल्ली नगर निगम के लिए 4 दिसंबर को होने वाले चुनाव बीजेपी (BJP) के बीच दोतरफा मुकाबले के रूप में आकार ले रहे हैं, जो वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी में निकाय की बागडोर संभाले हुए है, और आप, जो राज्य में सत्ता में है.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement