Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

यूट्यूब देखकर सीखा था एटीएम चोरी करने का तरीका, तभी पहुंच गई पुलिस, 3 गिरफ्तार

atm theft arrested moradabad
(File Photo)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में यूट्यूब देखकर चोरी करना कुछ चोरों को भारी पड़ गया. जिले के मझोला थाना क्षेत्र के खुशालपुर में बीती रात 3 चोर वन इंडिया एटीएम को काट कर चोरी करने का प्रयास(ATM Theft) कर रहे थे तभी वहां रूटीन चेकिंग के दौरान पुलिस पहुंच गई और तीन आरोपियों को गिरफ्तार(Three ATM Thief Arrested) कर लिया. सीओ सिविल लाइन आशुतोष तिवारी ने घटना का खुलासा किया है.

यूट्यूब देखकर चोरी का आइडिया

आरोपियों के पास से गैस कटर किट, लोहा काटने के उपकरण सहित कई माल बरामद किया गया है घटना का खुलासा करते हुए सीओ सिविल लाइन आशुतोष तिवारी ने बताया की एसएससी सर के निर्देशन में मुरादाबाद पुलिस द्वारा नाइट चेकिंग की जाती है. खुशालपुर क्षेत्र में वन इंडिया का एटीएम था एक संदिग्ध युवक सामने खड़ा था उससे पूछताछ करने पर पता चला कि यह बाहर रेकी कर रहा था और अंदर दो व्यक्ति एटीएम काट कर पैसे चोरी करने का प्रयास कर रहे थे यह सभी आरोपी 21 साल की उम्र के हैं और इन्होंने यह बताया है कि यूट्यूब से देखकर इस चोरी का आइडिया आया है.

You May Also Like

राज्य

नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद आज यानी 8 दिसंबर को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू...

देश

नई दिल्ली. देश के 2 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना हो रही है. गुजरात में एक...

देश

गुजरात में एक और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए 63.14 फीसदी वोट डाले गए थे. वहीं हिमाचल में 12 नवंबर को 75.6...

राज्य

अब तक रुझानों के अनुसार एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी राज्य में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. कांग्रेस और...

Advertisement