Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, कार्रवाई से अपराधियों में खलबली

Mukhtar Ansari wife Afshan Ansari

उत्तर प्रदेश में अवैध संपत्तियों पर कब्जा करने वालों की योगी सरकार में अब नहीं चलने वाली है. योगी सरकार ने अपराधियों के चंगुल से अवैध संपत्तियों को मुक्त कारने का काम शुरू कर दिया है. दरअसल, जिला प्रशासन ने शनिवार को गाजीपुर सदर के रजदेपुर और नंदगंज क्षेत्र के फतेहुल्लहपुर में बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पत्नी अफशां अंसारी (Afshan Ansari) के मालिकाना हक वाली 0.394 और 1 .507 हेक्टेयर जमीन जब्त कर ली, जिसकी कीमत 6 करोड़ रुपये से ज्यादा आंकी गई है.

खबर में खास

  • नियमानुसार मुनादी
  • मुख्तार अंसारी इस समय बांदा जेल में बंद

नियमानुसार मुनादी

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर गिरोहबंद अधिनियम के तहत यह जमीन जब्त की गई है. पुलिस के अनुसार, अफशां अंसारी के नाम पर अवैध कमाई से खरीदी गयी गाजीपुर सदर के रजदेपुर में स्थित 0.394 हेक्टेयर भूम‍ि और नंदगंज के फतेहुल्लहपुर में स्थित 1.507 हेक्टेयर भूमि को नियमानुसार मुनादी कराकर पुलिस अधीक्षक (एसपी) रोहन पी बोत्रे के नेतृत्व में मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने गैंगस्टर एक्ट के तहत आज जब्‍त कर लिया. जब्‍त की गई जमीन की कीमत छह करोड़ 30 लाख रुपये आंकी गई है.

मुख्तार अंसारी इस समय बांदा जेल में बंद

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के आदेशानुसार गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत आज उपरोक्त संपत्तियां कुर्क की गयी. मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रह चुके कथित बाहुबली मुख्तार अंसारी इस समय बांदा जेल में बंद हैं.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement