Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

मुजफ्फरपुर Viral Fever का कहर जारी, 30 नए मामले आए सामने

शहर के सबसे बड़े अस्पताल SKMCH में अभी भी वायरल फीवर से संक्रमित बच्चों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. पिछले 15 घंटो में अस्पताल के पीकू वार्ड में बुखार से संक्रमित 30 बच्चों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है.

Muzaffarpur Viral Fever
मुजफ्फरपुर वायरल फीवर का कहर जारी (ANI)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बाढ़ और बारिश से हुए जलजमाव ने बीमारियां को जन्म दे दिया. जिसकी वजह से वायरल फीवर का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर के सबसे बड़े अस्पताल SKMCH में अभी भी वायरल फीवर से संक्रमित बच्चों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. पिछले 15 घंटो में अस्पताल के पीकू वार्ड में बुखार से संक्रमित 30 बच्चों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है.

10 बच्चों को किया गया डिस्चार्ज
जिले में वायरल बुखार के संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. SKMCH मेडिकल कॉलेज के अत्याधुनिक पीकू वार्ड के सभी बेड संक्रमित बच्चों से पूरी तरह भरे हुए हैं. शिशु रोग के विभागाध्यक्ष डॉ. गोपाल शंकर साहनी ने बताया कि फिलहाल पीकू वार्ड में वायरल फीवर से पीड़ित 107 बच्चे भर्ती हैं. वहीं आज अस्पताल से 10 बच्चों को डिस्चार्ज भी किया गया है.

You May Also Like

राज्य

नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद आज यानी 8 दिसंबर को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू...

देश

नई दिल्ली. देश के 2 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना हो रही है. गुजरात में एक...

देश

गुजरात में एक और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए 63.14 फीसदी वोट डाले गए थे. वहीं हिमाचल में 12 नवंबर को 75.6...

राज्य

अब तक रुझानों के अनुसार एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी राज्य में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. कांग्रेस और...

Advertisement