Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

नीतीश कुमार और लालू यादव करेंगे सोनिया गांधी से मुलाकात, तेजस्वी को है कांग्रेस से कुछ आस

Nitish Kumar
Nitish Kumar

नई दिल्लीः 2024 के लिए लड़ाई शुरू हो गई है और विपक्ष को एकजुट करने के लिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मोर्चाबंदी षर कर दी है. हाल ही में नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर थे और उन्होंने विपक्ष के कई नेताओं से मुलाक़ात की जिसमें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी शामिल थे. बता दें कि अब नीतीश कुमार सोनिया गांधी से जल्द मुलाक़ात कर सकते हैं. इस बात की जानकारी खुद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने दी है. उन्होंने कहा है कि नेताओं का लक्ष्य 2024 के लोकसभा चुनावों में BJP का मुकाबला करने के लिए विपक्ष को एकजुट करना है.

खबर में खास

  • सोनिया गांधी से होगी मुलाक़ात
  • कई बड़े नेताओं से की थी मुलाक़ात
सोनिया गांधी से होगी मुलाक़ात

बता दें कि नीतीश (Nitish Kumar) और सोनिया की मुलाक़ात को लेकर तेजस्वी यादव काफ़ी सकारकमक हैं और उन्हें कांग्रेस से काफ़ी उम्मीद है और माना ये जा रहा है कि तेजस्वी यादव 2024 में BJP का मुक़ाबला कांग्रेस की मद्द से करने वाला हैं. तेजस्वी ने कहा कि यादव ने पटना में कहा, “हां, एक बार जब वह वापस आएंगी तो बैठक होगी. दोनों (लालू यादव और नीतीश कुमार) एक साथ (उनसे मिलने) जाएंगे.”

कई बड़े नेताओं से की थी मुलाक़ात

उन्होंने पत्रकारों से कहा,”यह अच्छी बात है. यह साफ तौर पर कहा गया है कि अगर हम सभी एकजुट हैं, तो हम (बीजेपी को हराने में) सफल होंगे.” मालूम हो कि नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के नेताओं मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से राष्ट्रीय राजधानी की अपनी हालिया यात्रा के दौरान मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ेंः- SCO Summit: 34 महीने बाद PM Modi और शी जिनपिंग की होगी मुलाकात, सरहद के मुद्दे पर होगी बात

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement