Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

8वीं बार CM बने नीतीश कुमार, शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हुए लालू, जीतन राम मांझी ने 2 मंत्री पद मांगे

Bihar
Bihar

नई दिल्लीः बिहार में अचानक हुए सियासी ड्रामे का अंत कुछ ऐसा हुआ कि BJP की सरकार गिर गई और RJD सत्ता में वापस आ गई और Nitish Kumar एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. मालूम हो कि कल Nitish Kumar ने BJP के साथ अपना गठबंधन तोड़ लिया और महागठबंधन के साथ हाथ मिला लिया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने पलटी मारी हो. पहले भी नीतीश (Nitish Kumar) ने अपने साथी को छोड़ विपक्ष का साथ अपनाया है.

खबर में खास

  • शपथ ग्रहण में नहीं आएंगे लालू यादव
  • जीतन राम मांझी ने मांगे 2 मंत्री पद
  • 60-70 मंत्रियों को शपथ लेनी चाहिए
शपथ ग्रहण में नहीं आएंगे लालू यादव

Nitish Kumar मंगलवार दोपहर 2 बजे 8वीं बार मुख्यमंत्री बने. RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हुए, क्योंकि वे स्वास्थ्य कारणों से दिल्ली में हैं. आपको बता दें कि काफी समय से लालू यादव बीमार है उनकी तबियत पिछले दिनों कई बार बिगड़ी और आलम ये रहा कि उनको बेहतर इलाज के दिल्ली जाना पड़ा.

जीतन राम मांझी ने मांगे 2 मंत्री पद

उधर, HAM के मुखिया जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार से दो मंत्रियों की जगह मांगी है. कल ये फैसला हुआ था कि जीतन राम मांझी की पार्टी Nitish Kumar का समर्थन करेगी और उनको कैबिनेट में 1 पद दिया जायेगा लेकिन अब जीतन राम मांझी ने 2 मंत्रियों की जगह मांगी है. जीतन राम मांझी ने कहा है कि “कॉर्डिनेशन कमेटी बनाई जाए. मांझी ने सलाह देते हुए कहा कि आज कैबिनेट में कम से कम 60-70 मंत्रियों को शपथ दिलाई जानी चाहिए क्योंकि खरमास शुरू हो जाएगा.”

ये भी पढ़ें:- बिहार में गिरी BJP की सरकार… शुरू हुई सियासी बयानबाजी, जानें किसने क्या कहा

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement