Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

Noida: ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में घुसे 10 से 15 गुंडे, पुलिस फोर्स तैनात

Grand Omaxe Society

नोएडा: उत्तर प्रदेश नोएडा में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी का मामला तूल पकड़ा जा रहा है. अब ताजा घटनाक्रम में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में नोएडा पुलिस हाय हाय के नारे लगे हैं. सोसायटी के लोगों का आरोप है कि 10 से 15 गुंडे यहां आए थे. जिसकी वजह से सोसाइटी में भारी हंगामा मचा गया था. स्थानीय लोग नोएडा पुलिस हाय हाय के नारे लगाया. ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के निवासियों ने सोसायटी में पत्थर बाजी और गुंडई का आरोप लगाया है.

खबर में खास

  • 6 युवकों को सोसायटिवासियों ने पकड़ा
  • 4 लोगों को हिरासत में लिया है
  • जानिए कहां का है पूरा मामला

6 युवकों को सोसायटिवासियों ने पकड़ा

बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी के समर्थकों अवैध तरीके से सोसायटी में घुसे थे. सोसायटी निवासियों का आरोप है कि 15-20 गुंडे बाहर से लाठी डंडे लेकर आए थे.
वहीं, मौके पर नोएडा पुलिस पहुंची चुकी है. बताया जा रहा है कि 6 युवकों को सोसायटिवासियों ने पकड़ लिया है. मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है.

4 लोगों को हिरासत में लिया है

दरअसल, नोएडा पुलिस ने शनिवार ( 6 अगस्त) को कहा, उसने एक महिला से मारपीट के आरोपी और फरार 4 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही उसके दो वाहन जब्त किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी नेता के खिलाफ एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है. यह कार्रवाई तब हुई जब बीजेपी ने आरोपी श्रीकांत त्यागी से दूरी बनाये रखी, जिन्होंने खुद को पार्टी के किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य और इसकी युवा समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया था. त्यागी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Advertisement. Scroll to continue reading.

जानिए कहां का है पूरा मामला

बता दें कि पूरा मामला थाना फेस -2 स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी का है. यहां महिला ने सेक्टर 93बी में अपनी आवासीय सोसाइटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी के कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी. जिसके बाद आरोप है कि उनके सहयोगियों ने महिला के साथ मारपीट किया था.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement