Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर मोदी-योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति: महेश शर्मा

Noida MP Mahesh Sharma
Noida MP Mahesh Sharma

Noida: गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी के सांसद महेश शर्मा (Mahesh Sharma) ने कहा, मोदी-योगी सरकार की महिलाओं के खिलाफ हिंसा या आक्रामकता पर जीरो टॉरलेंस की नीति है. महेश शर्मा (Mahesh Sharma) का बयान अधिकारियों की तरफ से श्रीकांत त्यागी नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के एक दिन बाद आया है, जिसे एक वीडियो क्लिप में नोएडा में एक आवासीय परिसर के अंदर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार और धमकी देते देखा गया था. शर्मा ने यह भी दावा किया कि त्यागी ने भले ही कुछ नेताओं के साथ तस्वीरें खींची हों, लेकिन उन्होंने (शर्मा) उन्हें कभी किसी पार्टी के मंच पर नहीं देखा.

खबर में खास

  • आरोपी की देश भर में तलाशी जारी
  • श्रीकांत त्यागी को कोर्ट में पेश करेंगे
  • त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाया गया

आरोपी की देश भर में तलाशी जारी

एएनआई से बात करते हुए महेश शर्मा (Mahesh Sharma) ने कहा, मोदी-योगी सरकार की महिलाओं के खिलाफ हमले के लिए एक शून्य-सहिष्णुता की नीति है … गैंगस्टर अधिनियम के तहत कार्रवाई करने के बाद, उनकी गिरफ्तारी में मदद करने वालों के लिए 25,000 रुपये की नकद कीमत की घोषणा की गई, 6 पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया. शर्मा ने कहा कि त्यागी को पकड़ने के लिए टीमों को तैनात किया गया है और देश भर में तलाशी जारी है.

श्रीकांत त्यागी को कोर्ट में पेश करेंगे

बीजेपी सांसद (Mahesh Sharma) ने कहा, उनकी (श्रीकांत त्यागी) गिरफ्तारी जल्द होनी है..मैंने उन्हें हमारी पार्टी के किसी भी मंच/कार्यक्रम पर कभी नहीं देखा है. आजकल लोग किसी भी तरह से फोटो खिंचवाते हैं, लेकिन यह किसी भी पार्टी के साथ उनके संबंध का संकेत नहीं देता है. इस बीच श्रीकांत त्यागी के वकील सुशील भाटी ने कहा, हमने सरेंडर अर्जी दाखिल की है जिसमें संबंधित थाने से रिपोर्ट मांगी जाएगी और रिपोर्ट सौंपने के बाद हम (श्रीकांत त्यागी) कोर्ट में पेश करेंगे.

Advertisement. Scroll to continue reading.

त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाया गया

इससे पहले सोमवार को त्यागी से जुड़े एक ढांचे के खिलाफ अतिक्रमण अभियान के तहत सोमवार सुबह नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के अंदर बुलडोजर पहुंचते देखे गए. नोएडा पुलिस ने फरार चल रहे त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाया है. ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में प्रवेश करने वाले सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि नोएडा प्रशासन ने त्यागी के सेक्टर 93 आवास पर अवैध निर्माण को ध्वस्त करना शुरू कर दिया, जो एक वायरल वीडियो में एक महिला को सोसायटी परिसर के अंदर गाली देने और धक्का देने में दिखाई दे रहा था.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement