Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

कभी लालू यादव ने नीतीश कुमार को बताया था सांप, आज उसी पार्टी से समर्थन के लिए भुला दी पुरानी कड़वाहट

Nitish Kumar
Nitish Kumar

नई दिल्लीः बिहार में सत्ता के लिए खेला हो गया है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने अपने साथी BJP को ठेंगा दिखा कर गठबंधन तोड़ दिया और RJD के साथ अब सरकार बनाने वाले हैं. आज वो ही RJD नीतीश (Nitish Kumar) के लिए हमदर्द बन गई जिस पार्टी के मुखिया बे उन्हें एक दिन सांप कहा था. बता दें कि जब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने BJP का साथ छोड़ दिया तो तुरंत राज्यपाल को अपना इस्तीफ़ा दे दिया. उनके RJD के साथ जाने पर सोशल मीडिया पर तुरंत वो ट्वीट वायरल हो गया जिसमें लालू प्रसाद यादव ने उन्हें सांप बताया था. मालूम हो कि साल 2017 में नीतीश (Nitish Kumar) ने RJD का साथ छोड़ था उस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचारी बताया था और अब BJP का साथ छोड़ने पर उन्होंने BJP पर अपमान करने का आरोप लगाया.

खबर में खास

  • 'नीतीश कुमार हैं सांप"
  • आज लेंगे CM पद की शपथ
‘नीतीश कुमार हैं सांप”

अपलो बता दें कि RJD मुखिया लालू प्रसाद यादव ने नीतीश को सांप बताया था उन्होंने कहा था कि नीतीश वो सांप हैं जो हर दो साल में अपनी कांचली छोड़ते हैं. उन्होंने आगे कहा था कि सांप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेता है. किसी को कोई शक? लालू प्रसाद का यह बयान अब सोशल मीडिया में 5 साल बाद फिर से वायरल हो रहा है. साथ ही नीतीश तेजस्वी के निशाने पर भी काई बार रहे हैं उन्होंने नीतीश को मुसोलिनी और हिटलर बताया था.

आज लेंगे CM पद की शपथ

मालूम हो कि कल दोपहर नीतीश कुमार ने राजभवन जाकर अपना इस्तीफ़ा दिया और उसके बाद तुरंत राबड़ी देवी के आवास पहुँचे जहां उन्हें महागठबंधन का नेता चूना गया. आज नीतीश कुमार महागठबंधन के 164 विधायकों के समर्थन से दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं उनके साथ तेजस्वी यादव भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे साथ ही कई मंत्रियों को भी दिलाई जा सकती है शपथ.

ये भी पढ़ेंः- Bihar Political Crisis: BJP को नितीश के फैसले की थी पहले से भनक, डैमेज कंट्रोल की नहीं की गई कोई कोशिश

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement