Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

जम्मू कश्मीर में पुलिस sub-inspectors की भर्ती रद्द, CBI जांच की अनुशंसा

Sub-Inspector Recruitment
Sub-Inspector Recruitment

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर प्रशासन ने अनियमितताओं के आरोपों के चलते शुक्रवार को पुलिस sub-inspectors की भर्ती रद्द कर दी और पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की अनुशंसा की है.
जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने ट्विटर के जरिये बताया कि दोषियों को जल्द ही न्याय के कटघरे में लाया जाएगा.

खबर में खास
  • उपनिरीक्षकों की भर्ती रद्द
  • 97 हजार से अधिक उम्मीदवार
उपनिरीक्षकों की भर्ती रद्द

उन्होंने कहा, ‘‘ जम्मू-कश्मीर पुलिस में उपनिरीक्षकों की भर्ती रद्द की जा रही है और भर्ती प्रक्रिया की सीबीआई जांच की अनुशंसा की गई है ताकि दोषियों को जल्द न्याय कटघरे में लाया जा सके.’’ उपराज्यपाल ने कहा, ‘‘यह हमारे युवाओं का भविष्य सुरक्षित रखने की दिशा में बड़ा कदम है और सरकार नये सिरे से भर्ती प्रक्रिया शुरू करने पर जल्द फैसला करेगी.’’ उल्लेखनीय है कि सिन्हा ने पिछले महीने भर्ती प्रक्रिया में फर्जीवाड़े के आरोप लगने पर पुलिस उपनिरीक्षक भर्ती प्रक्रिया की जांच करने के आदेश दिए थे.

97 हजार से अधिक उम्मीदवार

जम्मू-कश्मीर सेवा चयन बोर्ड ने चार जून को जारी नतीजों में 1,200 सफल प्रत्याशियों की सूची जारी की थी. इस परीक्षा में 97 हजार से अधिक उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था. जम्मू-कश्मीर सेवा चयन बोर्ड ने चार जून को जारी नतीजों में 1,200 सफल प्रत्याशियों की सूची जारी की थी. इस परीक्षा में 97 हजार से अधिक उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था.असफल उम्मीदवारों ने नतीजे घोषित होने पर फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए सड़कों पर प्रदर्शन किया था.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement