Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

बिहारः महागठबंधन सरकार पर पीके की भविष्यवाणी, चुनाव से पहले फिर होगा उलटफेर

प्रशांत किशोर ने प्रदेश में राजनीतिक उठा-पठक की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आने वाले समय में फिर से उलटफेर होगा. उन्होंने कहा कि अभी हमको आए हुए 3 महीने ही हुए और बिहार की राजनीति 180 डिग्री घूम गई.

Prashant Kishor
नीतीश सरकार पर प्रशांत किशोर का बड़ा हमला (File Photo: ANI)

बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन की चर्चा अभी भी राजनीतिक गलियारों में गूंज रही है. नीतीश के NDA छोड़ने से बीजेपी थोड़ी कमजोर हुई है, तो विपक्ष काफी खुश है. नीतीश के पलटू मिजाज के चलते कोई भी इसे स्थाई नहीं माना रहा है. इसी पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. 2024 के लिए पीके ने बड़ी भविष्यवाणी की है.

इस खबर में ये है खास

  • फिर से होगा बड़ा उलटफेर- पीके
  • नौकरी-रोजगार पर दिया बड़ा बयान
  • 'जुगाड़ पर चल रही है यह सरकार'

फिर से होगा बड़ा उलटफेर- पीके

प्रशांत किशोर ने प्रदेश में राजनीतिक उठा-पठक की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आने वाले समय में फिर से उलटफेर होगा. उन्होंने कहा कि अभी हमको आए हुए 3 महीने ही हुए और बिहार की राजनीति 180 डिग्री घूम गई. अगला विधानसभा चुनाव आते-आते अभी कई बार बिहार की राजनीति घूमेगी. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को जनता का सहयोग नहीं मिल रहा है. नीतीश कुमार, कुर्सी पर फेविकोल लगाकर बैठे हैं. जिसको घूमना है घूमते रहिए.

नौकरी-रोजगार पर दिया बड़ा बयान

राजनीति रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को कहा कि अगर बिहार की नवगठित महागठबंधन सरकार अगले एक-दो साल में 5-10 लाख नौकरियां देने में सफल रहती है तो वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नीत सरकार के खिलाफ अपना ‘जन सुराज’ अभियान वापस ले लेंगे. उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार स्कूलों में पढ़ा रहे नियोजित शिक्षकों को तो समय पर तनख्वा दे नहीं पा रही है, नई नौकरियां कहां से दे पाएगी.

Advertisement. Scroll to continue reading.

बिहार: कार्तिकेय सिंह के मंत्री बनने पर बवाल, महागठबंधन से मिनिस्टर को हटाने की उठी मांग

‘जुगाड़ पर चल रही है यह सरकार’

प्रशांत किशोर ने कहा कि जनता ने इस सरकार को वोट नहीं दिया था, यह सरकार जुगाड़ पर चल रही है, इसे जनता का विश्वास प्राप्त नहीं है. पिछले कुछ वर्षों में तीसरी बार बिहार सरकार का समीकरण बदलने के संदर्भ में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपनी कुर्सी से ‘‘चिपक’’ जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि बाकी की पार्टियां कभी इधर तो कभी उधर होती रहती हैं. उन्होंने 2005 से 2010 के बीच राजग सरकार के काम की प्रशंसा भी की.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement