Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

Pune Bengaluru Highway Accident: पुणे बंगलुरू हाइवे पर जबरदस्त हादसा, 48 गाड़ियों के उड़े परखच्चे

Pune Bengaluru Highway Accident
Pune Bengaluru Highway Accident-ANI

दिल्ली : पुणे बंगलुरू हाइवे (Pune Bengaluru Highway Accident) पर बीती रविवार भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें एक दो नहीं बल्कि 48 गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए. यह हादसा पुणे बेंगलुरु हाइवे पर नावले पुल (Navale Bridge) पर हुआ जहां एक बेकाबू ट्रक ने 48 गाड़ियों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. हादसे के बाद सतारा से मुंबई जाने वाली सड़क पर करीब दो से तीन किमी लंबा जाम भी लग गया.

खबर में खास
  • 48 गाड़ियों के उड़े परखच्चे
  • घायलों का इलाज जारी
48 गाड़ियों के उड़े परखच्चे

सूचना मिलते ही घटना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची और फौरन राहत बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस के मुताबिक तेज रफ्तार कंटेनर का ब्रेक फेल होने की वजह से ये घटना घटी है जो सतारा से मुंबई जा रही थी. ब्रेक फेल होने के चलते ट्रक बेकाबू हो गया और 48 गाड़ियों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ता चला गया. इसके बाद वडगांव पुल के पास टकराकर रुक गया.

घायलों का इलाज जारी

घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है हादसे में ड्राइवर भी घायल हुआ है जिसका इलाज किया जा रहा है. गाड़ियों की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयंकर रहा होगा. किसी किसी गाड़ी का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तो किसी का पिछला हिस्सा चकनाचूर हो गया जिसे क्रेन की मदद से हटाया गया.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

सपा के लिए मैनपुरी सीट जीतना काफी अहम माना जा रहा है. इसलिए चुनाव से पहले अखिलेश ने चाचा के साथ अपनी पुरानी अदावत...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

Advertisement