Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, इंटरनेट सेवाएं बंद

IG Ajmer range, Rupendra Singh (Photo/ANI)
IG Ajmer range, Rupendra Singh (Photo/ANI)

Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में गुरुवार को अज्ञात बाइक सवार हमलावरों द्वारा एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं. पीड़ितों की पहचान टोनी और इब्राहिम के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक यह बदले की भावना से की गई हत्या का मामला है. छह महीने पहले हुई आदर्श तपाड़िया की हत्या का बदला लेने के लिए बाइक सवार हमलावरों ने भाइयों पर फायरिंग कर दी थी.

खबर में खास

  • इलाज के दौरान इब्राहिम की मौत हो गई
  • आरोपियों की पहचान कर ली गई
  • इंटरनेट सेवाओं को निलंबित करने के आदेश जारी
  • घायलों को 10 लाख रुपये देने की मांग

इलाज के दौरान इब्राहिम की मौत हो गई

अपर पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी ने बताया कि भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बदला चौराहे पर गुरुवार की शाम बाइक सवार हमलावरों ने पीड़ितों को घेर लिया.
पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान इब्राहिम की मौत हो गई जबकि टोनी का इलाज चल रहा है.

आरोपियों की पहचान कर ली गई

अजमेर रेंज के महानिरीक्षक (IG) रूपेंद्र सिंह ने कहा, “आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. प्रथम दृष्टया यह बदले की हत्या का लग रहा है क्योंकि एक हत्या लगभग छह महीने पहले हुई थी जिसमें इस घटना के पीड़ितों को पूर्व की घटना में आरोपी बनाया गया था.” पिछले मामले में पीड़ित आज के मामले में शामिल हैं.”

Advertisement. Scroll to continue reading.

इंटरनेट सेवाओं को निलंबित करने के आदेश जारी

आईजी सिंह ने कहा कि जांच सही दिशा में जा रही है. यह पूछे जाने पर कि आदर्श तपाड़िया के परिवार वाले पुलिस की जांच से नाखुश हैं, इसलिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया, सिंह ने कहा, “पुलिस जांच के बाद ही विवरण सामने आएगा, जांच सही दिशा में जा रही है.” अजमेर संभागीय आयुक्त ने भीलवाड़ा जिले में अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट सेवाओं को निलंबित करने के आदेश जारी किए.

घायलों को 10 लाख रुपये देने की मांग

भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक (SP) ने लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने का आग्रह किया. भीलवाड़ा के एसपी ने कहा, “इस मामले में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. मैं लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की अपील करता हूं.” इस बीच मुस्लिम सद्भाव सेवा समिति, भीलवाड़ा के अध्यक्ष ने मृतक के परिजनों को नौकरी और घायलों को 10 लाख रुपये देने की मांग की.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

राज्य

जज का महिला स्टेनोग्राफर के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से अदालत की गरिमा को भी नुकसान पहुंच रहा है. इस खतरे को देखते...

क्रिकेट

Hardik Pandya: T20 WC 2022 के बाद BCCI T20 फॉर्मेट के लिए नए खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मौके देने तथा नई और युवा...

राज्य

Samaresh Singh Passed Away: झारखंड के पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक 81 वर्षीय समरेश सिंह (Samresh Singh) का गुरुवार को उनके बोकारो स्थित आवास...

देश

एम्स के निदेशक एम श्रीनिवास ने कहा कि मरीज संकट से प्रभावित न हों और वह इसे सुनिश्चित करने के लिए संस्थान के चक्कर...

Advertisement