Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

जम्मू-कश्मीर में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी BJP: रविंदर रैना

Ravinder Raina
Ravinder Raina

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना ने पार्टी नेताओं से आम लोगों तक पहुंचने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने का आह्वान करते हुए शुक्रवार को कहा कि भाजपा केंद्र शासित प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. रैना ने कहा कि पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि देश आंतरिक और बाहरी दोनों ही तरह से मजबूत हो और दुनिया का नेतृत्व करे.

खबर में खास
  • नीतियों पर गहन चर्चा
  • विस्तार में बताई आरएसएस की भूमिका
नीतियों पर गहन चर्चा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एक कार्यशाला के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘भाजपा नेताओं के समर्पित प्रयासों से पार्टी अपने दम पर जम्मू-कश्मीर में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.’’ भाजपा के पदाधिकारियों, नेताओं और सदस्यों के लिए तीन दिवसीय एक कार्यशाला उधमपुर जिले के पटनीटॉप में एक स्वास्थ्य रिसॉर्ट में आयोजित की जा रही है, जिसमें सरकार और देश के सामने मौजूद चुनौतियों और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा और मंथन किया जा रहा है. रैना ने कहा कि इन सत्रों में पार्टी की विचारधारा, नीतियों और सिद्धांतों पर गहन चर्चा की जाती है. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को पार्टी के सिद्धांतों को अपने दैनिक जीवन में अपनाना चाहिए.

विस्तार में बताई आरएसएस की भूमिका

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा अपनाई गई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय नीतियों के बारे में भी पार्टी कार्यकर्ताओं को जानकारी दी. भारतीय समाज में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की भूमिका के बारे में विस्तार से बताते हुए इसके प्रांत कार्यवाह विक्रांत शर्मा ने कहा, ‘‘समाज को एकजुट करने की आवश्यकता दृढ़ता से महसूस की गई जो भविष्य में भी राष्ट्र की सीमाओं की सफलतापूर्वक रक्षा कर सके.’’ इस अवसर पर भाजपा के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement