Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

रविंद्र जडेजा की बहन ने उनकी पत्नी पर लगाए ये आरोप, कांग्रेस ने चुनाव आयोग में की शिकायत

जामनगर उत्तर सीट पर जबरदस्त लड़ाई होने की उम्मीद है, क्योंकि रवींद्र जडेजा के परिवार की दो महिला सदस्य (उनकी पत्नी और उनकी बहन) आमने-सामने आ गई हैं. जहां भारत के हरफनमौला खिलाड़ी की पत्नी भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं, वहीं उनकी बहन जामनगर उत्तर में विपक्षी पार्टी कांग्रेस के लिए प्रचार कर रही हैं.

Rivaba Jadeja Met Amit Shah
Rivaba Jadeja Met Amit Shah

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग में बस कुछ ही दिन शेष बचे हैं. ऐसे में राजनीतिक दलों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है. गुजरात में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की बहन और कांग्रेस प्रचारक नयनाबा ने अपनी भाभी और भाजपा की उम्मीदवार रीवाबा जडेजा पर हमला बोला है. नयनाबा ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस ने आगामी चुनावों के प्रचार के लिए बच्चों का इस्तेमाल करने के लिए रीवाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

इस खबर में ये है खास-

  • चुनाव में बाल श्रम का आरोप
  • इस सीट होगी जबरदस्त लड़ाई
  • बहन कांग्रेस के लिए कर रही प्रचार

चुनाव में बाल श्रम का आरोप

नयनाबा ने आगे कहा कि रीवाबा सहानुभूति हासिल करने के लिए बच्चों का इस्तेमाल कर रही है. एक तरह से इसे बाल श्रम कहा जाता है. कांग्रेस नेता नयनाबा ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ अधिकारियों ने इस मामले में चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. कांग्रेस नेता ने पूछा कि राजकोट पश्चिम का मतदाता होने के बावजूद रीवाबा जामनगर उत्तर में चुनाव कैसे लड़ सकती हैं और वोट मांग सकती हैं.

इस सीट होगी जबरदस्त लड़ाई

नयनाबा ने कहा कि रीवाबा के चुनावी फॉर्म में भाभी का आधिकारिक नाम रीवा सिंह हरदेव सिंह सोलंकी है. नयनाबा ने आरोप लगाया, “उसने रवींद्र जडेजा का नाम कोष्ठक में रखा है और यह सिर्फ जडेजा उपनाम का उपयोग करने के लिए है. अपनी शादी के छह साल में उसे अपना नाम संशोधित करने का समय नहीं मिला.” जामनगर उत्तर सीट पर जबरदस्त लड़ाई होने की उम्मीद है, क्योंकि रवींद्र जडेजा के परिवार की दो महिला सदस्य (उनकी पत्नी और उनकी बहन) आमने-सामने आ गई हैं.

Advertisement. Scroll to continue reading.

बहन कांग्रेस के लिए कर रही प्रचार

जहां भारत के हरफनमौला खिलाड़ी की पत्नी भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं, वहीं उनकी बहन जामनगर उत्तर में विपक्षी पार्टी कांग्रेस के लिए प्रचार कर रही हैं. इससे पहले नयनाबा ने दावा किया था कि उनकी भाभी के गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने की संभावना कम है क्योंकि वह एक ‘सेलिब्रिटी’ हैं और जामनगर के लोग चाहते हैं कि कोई स्थानीय नेता उन्हें पेश करे और उनका काम करे.

You May Also Like

राज्य

MCD Results Gautam Gambhir: दिल्ली नगर निगम चुनावों (MCD Elections) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को करारी हार का सामना करना पड़ा है. 15...

क्रिकेट

IND vs BAN: इंडिया के साथ खेले जा रहे दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान...

देश

DU PG Admission 2022: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) पोस्ट ग्रेजुएट कोर्सेस में प्रवेश के लिए दूसरी मेरिट लिस्ट जल्द जारी करेगा. पहली मेरिट लिस्ट कुछ दिनों...

राज्य

नई दिल्ली. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद आज यानी 8 दिसंबर को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू...

Advertisement