Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

बेटी हो तो ऐसी! लालू प्रसाद यादव को किडनी दान करेंगी रोहिणी

राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने किडनी दान करने का फैसला किया है.

Lalu-Rohini
लालू प्रसाद यादव को किडनी दान करेंगी बेटी रोहिणी, महीने के अंत में सिंगापुर जा सकते हैं राजद सुप्रीमो

Rohini Acharya To Donate Kidney To Lalu Prasad Yadav: राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने किडनी दान करने का फैसला किया है. लालू प्रसाद यादव पिछले कई सालों से किडनी और अन्य कई बीमारियों से पीड़ित हैं. बताया जा रहा है कि पिछले महीने जब लालू प्रसाद यादव सिंगापुर गए थे तो डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी. उसके बाद बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी दान करने की पेशकश की थी. हालांकि लालू प्रसाद यादव इस बात से सहमत नहीं थे लेकिन परिवार वालों के दबाव डालने पर अब लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर सहमत हो गए हैं. यह भी कहा जा रहा है कि इसी महीने के अंत में लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए फिर से सिंगापुर जा सकते हैं.

बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद 24 नवंबर तक सिंगापुर जाएंगे और इसी दौरान किडनी ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया पूरी की जाएगी. लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य उनके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंति​त हैं और इसलिए उन्होंने किडनी डोनेट करने का फैसला किया है.

रोहिणी आचार्य सिंगापुर में ही रहती हैं और उन्होंने ही लालू प्रसाद यादव को डॉक्टरों की सलाह दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी. वहीं पर डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी.

सिंगापुर से पहले लालू प्रसाद यादव का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि वहां डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह नहीं दी थी लेकिन सिंगापुर के डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी है.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement