Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

Shrikant Tyagi Case: BJP नेता के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, कॉमन एरिया में बना हिस्सा तोड़ा, एक्शन में प्रशासन

Shrikant Tyagi Case
Shrikant Tyagi Case

नई दिल्लीः दिल्ली से सटे नॉएडा (Noida) की ओमैक्स सोसायटी महिला से बदसलूखी करना BJP नेता Shrikant Tyagi को काफी महंगा पड़ गया है. अपने पुराने फॉर्म में आते हुए योगी सरकार के प्रशासन ने अपना सबसे पसंदीदा हथियार उठाकर Shrikant Tyagi को सबक सीखना शुरू कर दिया है. बता दें कि ओएमएक्स सोसाइटी (Omaxe Society) में BJP नेता के आवास पर नोएडा विकास प्राधिकरण (Noida Development Authority) ने एक्शन लिया और तत्काल वहां बुलडोजर (Bulldozer) चलाया दिया है. गौरतलब है कि Shrikant Tyagi फरार चल रहे हैं और उनपर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी.

खबर में खास

  • भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात
  • श्रीकांत की आखिरी लोकेशन मिली
भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात

बता दें कि नॉएडा विकास प्राधिकरण ने सोसाइटी के कॉमन एरिया और पार्किंग पर ये कार्रवाई की गई है. आज सुबह ही एक्शन की तयारी के साथ सुबह ही नोएडा विकास प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंच गई और पहले कॉमन एरिया को गिराना शुरू किया. इसके बाद बुलडोजर का मुंह पार्किंग की ओर घुमा जिसके बाद बुलडोजर ने अवैध निर्माण कर बनाए गए कॉमन एरिया और पार्किंग को गिराया. इस दौरान वहां भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात थी.

श्रीकांत की आखिरी लोकेशन मिली

फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi ) की पुलिस तलाश कर रही है. सूत्रों की मानें तो श्रीकांत की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में मिली है. सूत्रों ने बताया कि BJP नेता का मोबाइल फ़ोन काफी बार बंद किया गया और खोला गया है वहीं ये भी पता चला है कि श्रीकांत (Shrikant Tyagi हरिद्वार में किसी CCTV कैमरे में भी कैद हुआ है. नोएडा पुलिस की 7 टीम ऋषिकेश और हरिद्वार के आसपास मौजूद हैं. जल्द ही श्रीकांत त्यागी को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- Shrikant Tyagi Case: नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में गुंडों का उपद्रव, थाना फेस टू के प्रभारी सस्पेंड

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement