Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

उद्धव ठाकरे का छलका दर्द, BJP पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, बोले- भाजपा के साथ जाना असंभव

Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray

नई दिल्लीः महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का दर्द खुलकर सामने आया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि वे BJP के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. BJP के साथ वापसी पर उन्होंने कहा कि BJP के साथ किसी कीमत पर नहीं जाएगी शिवसेना. बता दें कि उद्धव ठाकरे कई बार इमोशनल दांव चलने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और शरद पावर (Sharad Panwar) ने उनका साथ दिया लेकिन अपनो ने ही पीठ पर छुरा घोप दिया.

खबर में खास

  • जिसको जाना है वो चला जाए
  • शिंदे गुट मानने को तैयार नहीं
जिसको जाना है वो चला जाए

उद्धव ठाकरे ने शिवसेना पदाधिकारियों से बात करते हुए कहा कि मैं उन लोगों के साथ नहीं जा सकता जिन लोगों ने मतोश्री का अपमान किया मेरे परिवार का अपमान किया. उन्होंने शिंदे गुट को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो भाजपा के साथ जाना चाहता है वो जा सकता है लेकिन पहले वो व्यक्ति हमें बताए और फिर जाए. आपको बता दें कि धीरे-धीरे शिवसेना विधायक और नेता शिंदे गुट में शामिल हो रहे हैं और गुवाहाटी रवाना हो रहे हैं.

शिंदे गुट मानने को तैयार नहीं

उन्होंने कहा कि हम पुराने फ़ैसलों का आज ख़ामियाज़ा भुगत रहे हैं जब कोई दल BJP के साथ नहीं था तब शिवसेना ने भाजपा का समर्थन किया था. उन्होंने ये भी कहा कि जिन नेताओं ने शिवसेना छोड़ दी है उनके पास केवल एक हाई विकल्प है और वो है BJP. उद्धव के इस भावुक संदेश के बाद भी बागी गुट अपनी शर्तों पर अड़ा हुआ है.

You May Also Like

क्रिकेट

दुनिया भर में टी 20 क्रिकेट लीग का क्रेज बढ़ता जा रहा है. IPL की बड़ी सफलता के बाद क्रिकेट खेलने वाले प्रत्येक देश...

क्रिकेट

ZIM vs BAN: जिंबाब्वे ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया है. जीत के...

स्पोर्ट्स

CWG 2022: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women hockey team) ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपना सफर ब्रांज मेडल के साथ समाप्त किया है....

क्रिकेट

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वें और आखिरी टी 20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस...

Advertisement