Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

UP Monsoon Session: विधानसभा में योगी सरकार पर अखिलेश यादव ने जमकर साधा निशाना, गिनाई सरकार की विफलताएं

UP Monsoon Session
UP Monsoon Session

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश में विधानसभा के मानसून सत्र (UP Monsoon Session) का आज दूसरा दिन है. सत्र के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार पर जमकर बरसे. सत्र (UP Monsoon Session) में उन्होंने इस दौरान कोरोना (Corona) काल, सरकार की योजनाओं और स्वास्थ्य व्यस्थ्या को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. बिना नाम लिए अखिलेश यादव ने ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) को भी आड़े हाथों लिया.

खबर में खास

  • अस्पताल में कुत्ते ही कुत्ते दिखे हैं
  • मंत्रियों के पास कोई जवाब नहीं है
अस्पताल में कुत्ते ही कुत्ते दिखे हैं

अखिलेश यादव ने कहा कि “सरकार कहती है कि हमारी योजनाएं विश्व स्तर के हैं. यूपी में स्वास्थ्य सेवाओं की हालत खराब है. डॉक्टरों ने इलाज से हाथ खड़े कर लिए हैं. अस्पताल में लापरवाही से लोगों की जान जा रही है. कन्नौज में अस्पताल में कुत्ते ही कुत्ते दिखे हैं. कोरोना के वक्त की दुर्दशा को भूला नहीं जा सकता है. अस्पतालों में दवाईयां और मशीनें नहीं है. सरकार बताए कितनी मशीनें खरीदी गई है. “

मंत्रियों के पास कोई जवाब नहीं है

अखिलेश ने कहा, “गरीब मरीजों को सुविधा नहीं मिल रही है. लोगों को इलाज के लिए दिल्ली जाना पड़ रहा है. लगता है दिल्ली वाले मदद नहीं कर रहे हैं. झोला छाप डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. मरीज चारपाई पर जा रहे हैं. लोग बोल रहे हैं मंत्री अस्पतालों में जाते हैं और केवल छापा मारते हैं. केवल छापामार मंत्री बनोगे या कुछ काम भी करोगे. अस्पतालों में पानी भरा हुआ है. ये सरकार डबल इंजन का होने का दावा करती है. लेकिन मंत्रियों के पास कोई जवाब नहीं है.”

ये भी पढ़ें:- गुजरात चुनाव से पहले Rahul Gandhi ने खेला बड़ा दांव, पुरानी पेंशन बहाल करने का किया वादा

Advertisement. Scroll to continue reading.
Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement