Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

UP Banda Boat Capsize: अब तक 11 शव निकाले गए, अन्य की तलाश जारी

Banda boat capsize
यूपी बांदा नाव पलटी: अब तक 11 शव निकाले गए (Photo ANI)

UP Banda boat capsize: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर जिले में दो दिन पहले नौका पलटने से जिन 17 लोगों के डूबने की आशंका थी उनमें से 11 के शव शनिवार को जिले में यमुना नदी से निकाले गए. इन शवों के बरामद होने के साथ ही बृहस्पतिवार को बांदा जिले के समगरा गांव में हुई त्रासदी में अब तक 11 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. इनमें एक शव एनडीआरएफ की टीम मरका ले गयी. पुलिस के अनुसार, फिलहाल शवों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

खबर में खास

  • नदी के बीच जलधारा में नौका डूबी
  • NDRF- SDRF टीम सर्च अभियान में जुटी

नदी के बीच जलधारा में नौका डूबी

फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक संजय तिवारी ने बताया, थाना क्षेत्र में यमुना से 11 शव बरामद किए गए हैं, इनमें एक शव एनडीआरएफ की टीम मरका ले गयी है. बाकि शव थाना परिसर में रखे हैं, जिनकी शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. ये शव घटनास्थल से करीब 15-20 किलोमीटर दूर बरामद हुए हैं. उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को बांदा जिले के मरका थाना क्षेत्र के समगरा गांव के घाट से 30 से अधिक लोग नौका में सवार होकर यमुना नदी पार कर फतेहपुर जिले के कौहन घाट जा रहे थे, तभी बीच जलधारा में नौका डूब गई थी.

NDRF और SDRF टीम सर्च अभियान में जुटी

बांदा के एसपी अभिनंदन ने शुक्रवार शाम बताया था कि तीन शव पहले ही बरामद हो चुके थे. नौका में सवार 13 लोग तैरकर बाहर निकल आये और 17 लोग लापता हैं, जिनकी खोज में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीम लगी हुई हैं.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement