Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

राज्य

ममता बनर्जी ने PM मोदी की तारीफ की, बोली- अपने हित के लिए BJP के कुछ नेता कर रहे हैं साजिश

सोमवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा ने ‘केंद्रीय जांच एजेंसियों की ज्यादती’ के खिलाफ नियम 169 के तहत प्रस्ताव पारित किया. विधानसभा में केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ लाए निंदा प्रस्ताव के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सीबीआई ने 109 मामले दर्ज किए हैं.

Mamata Banerjee
Mamata Banerjee (File Photo-ANI)

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Benarjee) ने केंद्रीय जांच एजेंसियों (CBI-ED) की ज्यादती के खिलाफ विधानसभा में लाए गए प्रस्ताव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. बंगाल की मुख्यमंत्री ने कुछ स्थानीय नेताओं पर सीबीआई और ईडी के दुरूपयोग का आरोप लगाया है. ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि प्रधानमंत्री मोदी सीबीआई, ईडी का दुरुपयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ नेता ऐसा अपने हितों के लिए कर रहे हैं.

इस खबर में ये है खास-

  • केंद्रीय एजेंसी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास
  • BJP के कुछ नेता कर रहे हैं साजिश
  • शुभेंदु अधिकारी को ममता की चुनौती

केंद्रीय एजेंसी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास

सोमवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा ने ‘केंद्रीय जांच एजेंसियों की ज्यादती’ के खिलाफ नियम 169 के तहत प्रस्ताव पारित किया. विधानसभा में केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ लाए निंदा प्रस्ताव के दौरान ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सीबीआई ने 109 मामले दर्ज किए हैं. कानून के तहत केवल 50 मामले हैं. बंगाल विधानसभा में केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ निंदा प्रस्ताव 64 के मुकाबले 189 मतों से पास हो गया.

BJP के कुछ नेता कर रहे हैं साजिश

इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पार्टी और सरकार एक नहीं है. पार्टी और सरकार को एक साथ नहीं देखें. मुझे नहीं लगता कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) सीबीआई, ईडी का दुरुपयोग कर रहे हैं, भाजपा के कुछ नेता ऐसा अपने हितों के लिए कर रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी से आग्रह करती हूं कि सरकार और पार्टी के कामकाज का घालमेल नहीं करें, यह देश के लिए अच्छा नहीं होगा.

Advertisement. Scroll to continue reading.

शुभेंदु अधिकारी को ममता की चुनौती

ममता बनर्जी कहा कि नारदा- शारदा में टीएमसी के कई नेताओं के खिलाफ कार्रवाई हुई. विरोधी दल के नेता के घर में कितनी छापेमारी हुई? ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी को चुनौती देते हुए कहा कि एक आरोप साबित करके दिखा दें. आप मुझे 24 घंटे का समय दें, हमारे हाथ में ईडी और सीबीआई का नेतृत्व दें, मैं दिखाऊंगी कि पैसे कहां से और कितनी नकदी निकलती है.

Advertisement

Trending

You May Also Like

Advertisement