Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाले Infinix Hot 12 Pro की पहली सेल शुरू, कम कीमत पर पाएं बेहतरीन फीचर्स

Infinix ने अपना बजट सेगमेंट स्मार्टफोन Infinix Hot 12 Pro को भारत में कुछ समय पहले लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप, के साथ 5,000mAh की बैटरी और 8GB तक का रैम दिया गया है. आपको बता दें infinix hot सीरीज में यह लेटेस्ट स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए बेचने का निर्णय लिया है.

Infinix Hot 12 Pro
Infinix Hot 12 Pro/@InfinixIndia

नई दिल्ली : Infinix ने अपना बजट सेगमेंट स्मार्टफोन Infinix Hot 12 Pro को भारत में कुछ समय पहले लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप, के साथ 5,000mAh की बैटरी और 8GB तक का रैम दिया गया है. आपको बता दें infinix hot सीरीज में यह लेटेस्ट स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए बेचने का निर्णय लिया है. इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए आज दोपहर 12 बजे से उपलब्ध करवा दिया गया है.

इस खबर में खास

  • Infinix Hot 12 Pro फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध
  • Infinix Hot 12 Pro कीमत
  • Infinix Hot 12 Pro के स्पेसिफिकेशन्स
  • Infinix Hot 12 Pro कैमरा

Infinix Hot 12 Pro फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

Infinix कंपनी अपने Infinix Hot 12 Pro को भारत में ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिये मार्केट में उपलब्ध करा रही है. इस स्मार्टफोन की खरीद में आपको ICICI और kotak बैंक के कार्ड से ट्रांजेक्शन पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है.

Infinix Hot 12 Pro कीमत

भारत में Infinix Hot 12 Pro को 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. आप इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वैरिएंट को 10,999 रूपये में अपना बना सकते है. इसी के साथ आपको इसके दूसरे 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले वैरिएंट कि खरीद के लिए 11,999 रुपये खर्च करने की जरुरत पड़ेगी.

Advertisement. Scroll to continue reading.

Infinix Hot 12 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Hot 12 Pro में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच की स्क्रीन HD+ रेज्योलूशन दी गई है. इसमें 180Hz का टच सैंपलिंग रेट दिया गया है. इस फोन में आप को रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन Octa Core UniSoc T616 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है. इस फोन में आपको Android 12 का सपोर्ट प्राप्त होता है. इस फोन में max 8GB तक का रैम और 128GB तक का स्टोरेज दिया गया है.

Infinix Hot 12 Pro कैमरा

वहीं अगर कैमरे की बात करें तो यह स्मार्टफोन रियर में डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 MP का है. इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh Lithium-ion Polymer नॉन रिमूव़्‌ल्‌ की बैटरी दी गई है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

राज्य

नई दिल्ली. राजस्थान में सियासी संकट (Rajasthan Congress Crisis) ने कांग्रेस के सामने नई मुसीबत खड़ी कर दी है. राजस्थान कांग्रेस के संकट ने...

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : OnePlus कंपनी जल्द भारतीय मार्केट में अपना नया बजट सेगमेंट स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाली है. कंपनी इस स्मार्टवॉच को अपनी बहुप्रतिष्ठित...

देश

भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के माध्यम से राहुल गांधी कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. दक्षिण भारत...

विदेश

नई दिल्लीः PM Modi आज जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे हैं. बता दें कि बुडोकन...

Advertisement