Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

Samsung Unpacked Event में आज Galaxy Z Flip 4 और Fold 4 के साथ कई प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च, यहाँ देखें डिटेल

amsung कंपनी आज अपना सबसे बड़ा इवेंट Galaxy Unpacked आयोजित करने जा रही है. कंपनी इस इवेंट की शुरुआत शाम 6:30 बजे करेगी. कंपनी ने अपने ग्राहको के लिए इस इवेंट को अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रिम कर रही है.

Samsung Galaxy Z Flip 4
Samsung Galaxy Z Flip 4/samsung.com

नई दिल्ली : Samsung कंपनी आज अपना सबसे बड़ा इवेंट Galaxy Unpacked आयोजित करने जा रही है. कंपनी इस इवेंट की शुरुआत शाम 6:30 बजे करेगी. कंपनी ने अपने ग्राहको के लिए इस इवेंट को अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रिम कर रही है. आप इस इवेंट को कंपनी के यूट्यूब चैनल और Samsung न्यूज़रूम के साथ कंपनी के वेबसाइट पर देख सकते हैं. कंपनी का यह इवेंट काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है. इस इवेंट में Samsung कंपनी अपने दो नये स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 को लॉन्च करने वाली है.

इस खबर में खास

  • क्या है इवेंट में खास?
  • कितनी होगी इन स्मार्टफोन्स की कीमत?
  • Galaxy Z Flip 4 के स्पेसिफिकेशन्स
  • प्रोसेसर और फीचर्स

क्या है इवेंट में खास?

Samsung अपने इस इवेंट को लेकर इस वक्त सुर्खियों में है. कंपनी इस unpacked इवेंट में अपने दो नये स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 को लॉन्च करने का निर्णय लिया है. इसी के साथ कुछ मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि कंपनी इस इवेंट में दो फोल्डेबल फोन के साथ गैलेक्सी Buds 2 Pro और Galaxy Watch 5 सीरीज़ को भी पेश कर सकती है.

कितनी होगी इन स्मार्टफोन्स की कीमत?

अभी कंपनी द्वारा भारत में कीमत को लेकर कोई जानकारी प्राप्त नहीं है. हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसेट तीन कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च हो सकता है. इस स्मार्टफोन के पहले वेरिएंट 128GB स्टोरेज की कीमत लगभग 87, 900 रुपये हो सकती है. वहीं फोन का 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 94,400 रुपये हो सकती है. साथ ही इसके तीसरे वेरिएंट जों कि 512GB स्टोरेज से लैस है की बात करें तो इसका मूल्य लगभग 1,04,200 रुपये हो सकती है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

Galaxy Z Flip 4 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Z Flip 4 में 6.7-inch का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसे आप बीच से फोल्ड कर सकेंगे. इसमें 1.9-inch का सेकेंडरी AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. मेन स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट और सेंटर पंच होल कटआउट के साथ आ सकती है.

प्रोसेसर और फीचर्स

Samsung Galaxy Z Flip 4 Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 प्रोसेसर पर काम करेगा. इसमें 512GB तक स्टोरेज और 12GB RAM मिल सकता है. फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Onel”,4.0 के साथ आएगा. हैंडसेट को पावर देने के लिए 25W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4400mAh की बैटरी दी जाएगी. इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसका मेन लेंस 50MP का होगा. इसके अलावा 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 10MP का टेलीफोटो सेंसर मिल सकता है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

बॉलीवुड

मॉडल ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है, मौत के...

बॉलीवुड

मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में...

देश

नई दिल्लीः भारत में आज शुक्रवार को कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (India Coronavirus Case) के...

बॉलीवुड

खबरों की मानें त ऋचा के हाथ में सजी मेहंदी राजस्थान से आई है. इसके साथ ही मेहंदी सेरेमनी के लिए 5 ऑर्टिस्ट्स को...

Advertisement