Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

Infinix का नया स्मार्टफोन Infinix Hot 12 भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेगी 6,000 mAh तगड़ी बैटरी

Infinix कंपनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Hot 12 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बजट फ़ोन सेगमेंट में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच की HD+ डिस्प्ले दें रही है.

Infinix Hot 12
Infinix Hot 12/infinixmobility.com

नई दिल्ली : Infinix कंपनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Hot 12 को लॉन्च कर दिया है. यह Infinix कंपनी का लेटेस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बजट फ़ोन सेगमेंट में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच की HD+ डिस्प्ले दें रही है. कंपनी का दावा है की यह सबसे सस्ता और तगड़ा स्मार्टफोन है. इस फोन को MediaTek Helio G37 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है.

इस खबर में खास

  • Infinix Hot 12 की कीमत
  • Infinix Hot 12 स्पेसिफिकेशन्स
  • Infinix Hot 12 कैमरा

Infinix Hot 12 की कीमत

कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 9,499 रूपये में उपलब्ध करा रही है. कंपनी द्वारा तय यह कीमत Infinix Hot 12 के बेस मॉडल की है, जों 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है. यह स्मार्टफोन ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 23 अगस्त से बिक्री के लिये उपलब्ध हो जाएगा.

Infinix Hot 12 स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने अपने नये स्मार्टफोन Infinix Hot 12 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच की HD+ डिस्प्ले दें रही है. इसी के साथ इस फोन में कंपनी ने 180Hz का टच सैंपलिंग रेट भी दिया हुआ है. वहीं अगर इस फोन के ब्राइटनेस की बात करें तो इसमें आपको 460 निट्स तक का ब्राइटनेस मिलने वाला है. यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G37 प्रोसेसर के साथ आता है. इस फोन में आपको Eye Care मोड के साथ एक्सटेंडेड रैम फीचर भी मिलने वाला है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

Infinix Hot 12 कैमरा

वहीं इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसका प्राइमरी कैमरा 50 MP का है और 2MP का डेप्थ सेंसर AI कैमरा दिया गया है. इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिये 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके रियर में आपको क्वाड LED फ्लैश भी मिल जाता है. इस फ़ोन को पावर देने के लिये इसमें आपको 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफोन Android 11 प्लेटफार्म पर बेस्ड XOS 10 पर काम करता है.

You May Also Like

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन...

बॉलीवुड

Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी में सबसे आगे रहा है. आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर बिग...

क्रिकेट

Australia Team Announced, AUS vs WI: अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तीन अन्य शीर्ष खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की सीरीज के...

देश

देश में धार्मिक कट्टरता को बढ़ावा देकर आतंकवाद फैलाने वाले मुस्लिम संगठन PFI पर मोदी सरकार ने 5 साल के लिए बैन लगा दिया...

Advertisement