Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

Infinix Zero 20 स्मार्टफोन 5 अक्टूबर को होगा लॉन्च, 108MP कैमरे के साथ मिल रहे कई जबरदस्त फीचर्स

Infinix Zero 20
Infinix Zero 20/@Infinix_Mobile

नई दिल्ली : Infinix कंपनी 5 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Zero Ultra 5G और Infinix Zero 20 को एक साथ लॉन्च करने का निर्णय लिया है. मीडिया लीक रिपोर्ट के आधार पर कंपनी इस स्मार्टफोन में खास कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन में 108MP का रियर कैमरा सेटअप के साथ 60MP का सेल्फी कैमरा ऑफर कर रही है. इस स्मार्टफोन में आपको Infinix Media Tek Helio G99 चिपसेट प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा रहा है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के डिटेल्स लीक हो गये है. हम यहां आपको इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के विषय में बताने जा रहें है. अभी कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर कोई अपडेट साझा नहीं किया है.

इस खबर में खास

  • Infinix Zero 20 के स्पेसिफिकेशन
  • Infinix Zero 20 का कैमरा
  • Infinix Zero Ultra 5G संभावित फीचर्स

ये भी पढ़ें – Infinix Zero 20 स्मार्टफोन 5 अक्टूबर को होगा लॉन्च, 108MP कैमरे के साथ मिल रहे कई जबरदस्त फीचर्स

Infinix Zero 20 के स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero 20 स्मार्टफोन में आपको 90 Hz रिफ्रेस रेट के साथ 6.7 inch का HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन के साथ आ रहा है. यह स्मार्टफोन Infinix Media Tek Helio G99 चिपसेट प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. वहीं कैमरे कि बात करें तो इसमें आपको एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है.

Infinix Zero 20 का कैमरा

Advertisement. Scroll to continue reading.

कंपनी इस स्मार्टफोन में खास कैमरा सेटअप ऑफर कार रही है. जिसमें आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP के अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस के साथ 2MP का डेफ़्ट सेंसर मिल रहा है. वहीं इस स्मार्टफोन में कंपनी सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 60MP का फ्रंट कैमरा भी दें रही है. इस फोन के सेल्फी कैमरे में आपको OIS और ड्यूल एलईडी फ्लैश का ऑप्सन देखने को मिल सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए आपको 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी का सपोर्ट दें रही है. इस फोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है. यह स्मार्टफोन Android 12 के साथ XOS 12 को सपोर्ट करता है.

ये भी पढ़ें – Motorola का नया स्मार्टफोन Moto G72 जल्द होगा लॉन्च, 108MP कैमरे के मिल रहे कई फीचर्स

Infinix Zero Ultra 5G संभावित फीचर्स

Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7 inc का घूमवदार किनारो के साथ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. इस फोन में आपको Mediatek dimensity 970 चिपसेट प्रोसेसर का सपोर्ट मिल रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन को 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है. इस फोन में आपको इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है. वहीं इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. जिसका मुख्य कैमरा 200MP का हो सकता है. वहीं इस फोन में आपको 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इस को पावर के लिए कंपनी इसमें 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी दें सकती है. कंपनी का दावा है यह स्मार्टफोन 4 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है.

ये भी पढ़ें – ऑनलाइन शॉपिंग स्कैम से बचने के लिए इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो हो सकता है बहुत बड़ा नुकसान

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

देश

नई दिल्ली. देश के 2 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना हो रही है. गुजरात में एक...

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

देश

नई दिल्ली: बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) ने बुधवार को इस बात की पुष्टि कि बीएसएससी सीजीएल प्रीलिम्स 2022-23 (BSSC CGL Prelims 2022-23) यानि...

Advertisement