Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

Motorola का नया MotoTabG62 भारत में जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने भारत में अपना नया टैब Moto Tab G62 को लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है. कंपनी अपने इस टैब को 17 अगस्त 2022 को भारत में लॉन्च कर रही है.Motorola अपने नये टैब Moto Tab G62 को भारत में फ्लिपकार्ट पर पेश कर रही है.

Moto Tab G62
Moto Tab G62/flipkart.com

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने भारत में अपना नया टैब Moto Tab G62 को लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है. कंपनी अपने इस टैब को 17 अगस्त 2022 को भारत में लॉन्च कर रही है. कंपनी ने इसकी सूचना ट्विटर के माध्यम से दी है. कंपनी का कहना है उसने इस टैब में खास साउंड के लिए Dolby Atmos® क्वाड स्पीकर के साथ पेश किया है. इस टैब में आपके एंटरटेनमेंट का पूरा ध्यान रखा गया है. इस टैब में आपको 10.6 इंच की 2K रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी. इसी के साथ आपको इस टैब में क्वॉलकॉम Snapdragon 680 प्रोसेसर का सपोर्ट भी दिया गया है.

इस खबर में खास

  • Moto Tab G62 कब होगा लॉन्च?
  • Moto Tab G62 के स्पेसिफिकेशन
  • Moto Tab G62 के फीचर्स
  • Moto G62 स्मार्टफोन भी होगा लॉन्च

Moto Tab G62 कब होगा लॉन्च?

आपको बता दें motorola कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी है की कंपनी बहुत जल्द अपना नया टैब भारतीय बाजार में लाने की तैयारी में है. कंपनी यह टैब 17 अगस्त 2022 को भारत में लॉन्च करने जा रही है. Motorola अपने नये टैब Moto Tab G62 को भारत में फ्लिपकार्ट पर पेश कर रही है.

Moto Tab G62 के स्पेसिफिकेशन

Moto Tab G62 को Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ दिया गया है. अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए क्वॉड स्पीकर का भी सपोर्ट दिया गया है. Moto Tab G62 में आपको 10.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जो 2K रिजॉल्यूशन के साथ आती है. Moto Tab G62 में आपको 20W की फास्ट चार्जिंग के सत्ज 7,700mAh की बैटरी मिलने वाली है. टैब को दो वेरियंट Wi-Fi और LTE के साथ लॉन्च किया जाएगा. Moto Tab G62 को 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. हालांकि कंपनी ने अभी स्टोरेज और कीमत का खुलासा नहीं किया है. इसी के साथ इस टैब में कंपनी कई और फीचर्स दें रही है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

Moto Tab G62 के फीचर्स

Moto Tab G62 को Android 12 के साथ पेश किया जा सकता है, इसमें आई प्रोटेक्शन के लिए स्पेशल रीडिंग मोड और TUV सर्टिफिकेशन भी मिल सकता है. इसी के साथ इस टैब में कंपनी Dolby Atmos® का सपोर्ट भी दे रही है.

Moto G62 स्मार्टफोन भी होगा लॉन्च

आपको बता दे Motorola कंपनी भारत में जल्द अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन का नाम Moto G62 रखा है. कंपनी अपने नये 5G स्मार्टफोन Moto G62 को भारत में 11 अगस्त को लॉन्च करने का फैसला कर चुकी है. यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर साथ ही 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च होने वाला है. साथ ही फोन में 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसके अलावा मोटोरोला के इस फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल सकता है.

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

टेक-ऑटो

नई दिल्ली : चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन Civi 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन...

बॉलीवुड

Bigg Boss: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो टीआरपी में सबसे आगे रहा है. आगामी 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर बिग...

क्रिकेट

Australia Team Announced, AUS vs WI: अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तीन अन्य शीर्ष खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैच की सीरीज के...

देश

नई दिल्ली: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने एसएससी सीजीएल 2022 (SSC CGL) में खाली पदों का नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए...

Advertisement