Connect with us

Hi, what are you looking for?

[t4b-ticker]

टेक-ऑटो

Motorola का नया स्मार्टफोन Moto G72 जल्द होगा लॉन्च, 108MP कैमरे के मिल रहे कई फीचर्स

Moto G72
Moto G72/@motorolaindia

Motorola कंपनी जल्द अपनी G सीरीज का विस्तार करने जा रही है. कंपनी अपने G सीरीज में अपना नया स्मार्टफोन Moto G72 लॉन्च करने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले ग्लोबल मार्केट में पेश करने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार Moto G72 स्मार्टफोन को 3 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें इससे पहले मोटोरोला कंपनी ने G सीरीज में अपने कई स्मार्टफोन जैसे Moto G82, Moto G71 और Moto G42 को लॉन्च कार चुकी है. अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Moto G72 में कई मुख्य बदलाव पेश कर सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन में आपको 108MP का मुख्य कैमरा ऑफर कर रही है.

इस खबर में खास

  • Moto G72 की कीमत
  • Moto G72 के स्पेसिफिकेशन्स
  • Moto G72 का कैमरा

ये भी पढ़ें – Nokia का कम कीमत वाला टैबलेट Nokia T10 भारत में लॉन्च, धांसू बैटरी के साथ पाए कमाल के फीचर्स

Moto G72 की कीमत

Motorola कंपनी ने अभी अपने इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्सन के साथ पेश कर सकती है. इसमें आपको वाइट, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्सन मिल सकता है. कंपनी ने ई-कॉमर्स साईट फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन का टीजर पोस्टर लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्सन के साथ मिल रहा है.

ये भी पढ़ें – TATA की सस्ती इलेक्ट्रिक कार Tiago EV भारत में लॉन्च, सिर्फ 8.49 लाख रुपये कीमत में मिल रहें कई फीचर्स

Advertisement. Scroll to continue reading.

Moto G72 के स्पेसिफिकेशन्स

Moto G72 स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेस रेट के साथ 6.5inch का pOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन Media Tek MT6789 चिपसेट के सपोर्ट पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में आपको Android 12 का सपोर्ट मिल रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन में आपके बेहतर साउंड एक्सपीरियंस के लिए Dolby Atmos साउंड स्पीकर सेटअप दें रही है. इस स्मार्टफोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 3.5 mm का ऑडिओ जैक दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन USB टाइप C चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Moto G72 का कैमरा

इस स्मार्टफोन में आपको फोटोग्राफी के लिए LED फ्लैस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. जिसमें आपको 108MP का मुख्य कैमरे के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा रहा है. वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. कंपनी ने इस फोन में पावर के लिए आपको 33W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल रही है.

ये भी पढ़ें – ऑनलाइन शॉपिंग स्कैम से बचने के लिए इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो हो सकता है बहुत बड़ा नुकसान

Advertisement. Scroll to continue reading.

You May Also Like

क्रिकेट

PAK vs ENG: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 74 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड ने दूसरे में जीत की...

क्रिकेट

Rahul Dravid on Team India loss: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है और तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले...

राज्य

भाजपा ने सपा की परपंरागत सीट रही रामपुर में जीत दर्ज करके आजम खान को बड़ा झटका दे दिया है. रामपुर में बीजेपी की...

देश

NVS Answer Key 2022: नवोदय विद्यालय समिति ने टीजीटी पदों के लिए एनवीएस उत्तर कुंजी 2022 जारी कर दी है. उम्मीदवार जो टीजीटी परीक्षा...

Advertisement